सपा के हंगामे पर भड़के सीएम योगी, बोले- गर्मी दिखाने की जरुरत नहीं हैं, अपना आचरण सुधारें
सपा के हंगामे पर भड़के सीएम योगी, बोले- गर्मी दिखाने की जरुरत नहीं हैं, अपना आचरण सुधारें
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के तेवर समाजवादी पार्टी (सपा) पर लगातार तीखे होते जा रहे हैं. विधान परिषद में सीएम योगी के भाषण के दौरान सपा के MLC नाराज़ हुए और कई शब्दों पर आपत्ति जाहिर की. इस पर सीएम योगी ने कहा कि सपा के लोग अधिक गर्मी ना दिखाएं, जो जिस भाषा को समझता है, उसे उसी भाषा मे समझाया जाता है.

सीएम योगी ने आगे कहा कि सदन में पहले अपना आचरण सुधारे, सुनने की आदत डालें सपा के लोग, सबके पेट का दर्द दूर कर दूंगा. दरअसल, सीएम योगी गुरुवार को विधान परिषद में गवर्नर के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर बोल रहे थे. इसी दौरान सीएम योगी ने किसानों का मुद्दा उठाया, जिस पर सपा के सदस्य जमकर हंगामा करने लगे. सीएम योगी ने पहले मुस्कुरा कर कहा, 'आप लोग सदन की गरिमा को सीखिए, मैं जानता हूं कि आप किस तरह की भाषा और किस तरह की बात सुनते हैं, और उसी प्रकार का डोज भी समय-समय पर देता हूं.' यह सुनते ही सपा के सदस्य भड़क गए और हंगामा करने लगे.

इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का भी पारा चढ़ गया और उन्होंने कहा कि, 'गर्मी यहां दिखाने की जरुरत नहीं है, सदन है, इसकी मर्यादा का पालन कीजिए, और पालन करना सीखिए, जो जिस भाषा को समझेगा, उसे उस भाषा में जवाब मिलेगा, यदि बोलते हैं तो सुनने की भी आदत डालिए.'

बंद हुई 'लोकतंत्र सेनानी' आज़म खान की पेंशन, इंदिरा सरकार के समय हुई थी शुरू

क्या मार्च-अप्रैल में पानी को तरसेगी दिल्ली ? राघव चड्ढा बोले- केंद्र सरकार रोकेगी सप्लाई

अमित शाह बोले- पीएम मोदी के नेतृत्व में केवल असम का ही नहीं, पूरे उत्तर-पूर्व का विकास हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -