बंगाल चुनाव: ममता दीदी ने काटा टिकट तो पूर्व MLA अराबुल इस्लाम ने जला डाला TMC का दफ्तर !
बंगाल चुनाव: ममता दीदी ने काटा टिकट तो पूर्व MLA अराबुल इस्लाम ने जला डाला TMC का दफ्तर !
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। जिन नेताओं को इस चुनाव में टिकट नहीं दिया गया है, उनकी नाराजगी पार्टी को भारी पड़नी लगी है। टिकट न मिलने से नाराज TMC के पूर्व MLA अराबुल इस्लाम ने अपनी ही पार्टी के कार्यालय में तोड़फोड़ मचाई और उसे तबाह कर डाला। साथ ही कार्यालय  में रखी लकड़ी की कुर्सियों को भी आग लगा दी।

ये घटना नॉर्थ 24 परगना के भांगर इलाके की है। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अराबुल इस्लाम को टिकट न मिलने से नाराज उनके समर्थकों ने जमकर बवाल मचाया। समर्थकों का हुजूम विरोध जताने के लिए स्थानीय TMC कार्यालय पहुँचा। आराबुल इस्लाम को 2006 में इसी क्षेत्र से MLA चुना गया था, किन्तु पिछले चुनावों में उन्हें हार मिली थी। CPI (M) के बादल जमादार ने उन्हें मात दी थी।

जब समर्थकों ने हंगामा किया तो आराबुल इस्लाम भी रो पड़े और रोते-रोते खुद को TMC द्वारा टिकट न दी जाने की व्यथा जाहिर की। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता उन्हें जो करने को कहेगी, वो करेंगे। उन्होंने कहा कि वे अकेले नहीं हैं, पार्टी के कई वफादार नेताओं की अनदेखी की गई है। 2018 पंचायत चुनावों के दौरान आराबुल इस्लाम को बंगाल पुलिस ने अरेस्ट भी किया था।

 

गुलाम नबी आज़ाद बोले- जहाँ भी पार्टी कहेगी, या प्रत्याशी बुलाएगा, वहां प्रचार करने जाऊंगा

पोप फ्रांसिस: कोविड और आतंकवाद की आशंका के बावजूद इराक की पहली यात्रा में होगी वृद्धि

सिनोफेर्म वैक्सीन को पकिस्तान ने दी आपातकालीन उपयोग की मंज़ूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -