BJP को हारते देख जश्न मना रहे TMC सांसद, कहा- 'ये बांग्ला है बंगाल नहीं'
BJP को हारते देख जश्न मना रहे TMC सांसद, कहा- 'ये बांग्ला है बंगाल नहीं'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव की तस्वीर साफ होना शुरू हो गई है। दोपहर तक के रुझानों में तृणमूल कांग्रेस एक बार फिर बंगाल में सरकार बनाती नजर आ रही है। रुझानों में टीएमसी ने 200 के आंकड़े को पार किया है। इन रुझानों के आने के साथ ही अब बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। हाल ही में तृणमूल कांग्रेस की सांसद काकोली दास्तीदार ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ''दीदी ओ दीदी बोलने वाला दादा कहां गया? दादागीरी नहीं चलेगी, ये बांग्ला है बंगाल नहीं।''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बंगाल में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमकर चुनावी रैलियां कीं। वहीँ उस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में ममता बनर्जी को हर बार 'दीदी ओ दीदी' कहकर ही संबोधित किया। इसी को लेकर टीएमसी ने कई बार आपत्ति भी जाहिर की थी। वहीँ दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने भी ट्वीट कर बीजेपी पर तंज कसा है। जी दरअसल डेरेक ने अमित शाह का एक बयान ट्वीट किया है जिसमें अमित शाह दावा कर रहे हैं कि ''बीजेपी बंगाल में 200 सीटें जीतेगी।'' हालांकि, अभी के रुझान बता रहे हैं कि टीएमसी ही 200 से अधिक सीटें जीत रही हैं।

आप सभी जानते ही होंगे बंगाल की 292 सीटों के लिए आज यानी रविवार को नतीजे आ रहे हैं। ऐसे में बंगाल में बीजेपी ने इस बार पूरी जोर आजमाइश की थी और पीएम मोदी, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ समेत पार्टी के तमाम दिग्गज चुनाव प्रचार में जुटे थे। बीजेपी को यह उम्मीद थी कि वह इस बार बंगाल में सरकार बना ही लेगी, लेकिन अभी ऐसा कुछ नहीं लग रहा है।

कोरोना संक्रमित आज़म खान ने अस्पताल जाने से किया इंकार, रात में एम्बुलेंस लेकर पहुंची थी यूपी पुलिस

ओडिशा में 14 दिन के लॉकडाउन का ऐलान, जारी की गई ये नई गाइडलाइन

यूपी पंचायत चुनाव: बिजनौर में नतीजे आने से पहले पथराव और फायरिंग, 16 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -