कोरोना संक्रमित आज़म खान ने अस्पताल जाने से किया इंकार, रात में एम्बुलेंस लेकर पहुंची थी यूपी पुलिस
कोरोना संक्रमित आज़म खान ने अस्पताल जाने से किया इंकार, रात में एम्बुलेंस लेकर पहुंची थी यूपी पुलिस
Share:

रामपुर: कोरोना पॉजिटिव समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता और लोकसभा सांसद आजम खान ने उपचार के लिए लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) जाने से इनकार कर दिया। सीतपुर जेल में कैद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला को शुक्रवार (29 अप्रैल) को कोरोना संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद उन्हें जेल के भीतर ही एक अलग बैरक में आइसोलेट कर दिया गया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला कारागार में कैद कोरोना संक्रमित पाए गए अखिलेश सरकार के पूर्व मंत्री आजम खान को उपचार के लिए जब लखनऊ के KGMU ले जाने के लिए पुलिस अफसरों के साथ एंबुलेंस जेल के गेट पर पहुंची थी, किन्तु आजम खान ने जाने से साफ मना कर दिया। रविवार रात को कोरोना पॉजिटिव आजम खान को बेहतर उपचार के लिए लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया जाना था। इसके लिए रात लगभग 9 बजे जेल के मुख्य गेट पर एंबुलेंस समेत उनकी सुरक्षा में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था।

किन्तु रात लगभग 1 बजे आजम खान ने अपनी सेहत में सुधार बताते हुए लखनऊ जाने से इंकार कर दिया। इसके बाद जेल के बाहर खड़ी एंबुलेंस पुलिस बल सहित वापस लौट गई। आजम खान को बेहतर उपचार के लिए लखनऊ ले जाने के वास्ते पुलिस अधिकारी उन्हें बहुत देर तक समझाते रहे। किन्तु आखिरकार आजम खान ने सड़क के रास्ते लखनऊ जाने से मना कर दिया।

तिरुपति में रहेगी YSRCP, जबकि टीआरएस ने की नागार्जुनसागर में जीत की भविष्यवाणी

ममता, लॉकेट, बाबुल.... आखिर बंगाल के संग्राम में क्यों पिछड़ रहे दिग्गज

बंगाल चुनाव में TMC की डबल सेंचुरी, 88 सीटों पर अटकी भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -