यूपी पंचायत चुनाव: बिजनौर में नतीजे आने से पहले पथराव और फायरिंग, 16 गिरफ्तार
यूपी पंचायत चुनाव: बिजनौर में नतीजे आने से पहले पथराव और फायरिंग, 16 गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पंचायत चुनाव के नतीजे आने से पहले कराल गांव में हंगामा हो गया. यहां पर प्रधानी के चुनाव में हार-जीत को लेकर दो पक्षों में पहले तो झगड़ा हुआ. इसके बाद एक पक्ष की तरफ से जुलूस निकाला गया, तो दूसरे पक्ष ने विरोध किया, इसी बात पर माहौल गर्म हो गया और पथराव के बाद गोलीबारी कर दी गई.

बिजनौर के गांव कराल में प्रधानी के चुनाव के नतीजे आज आ रहे हैं. इससे पहले सुबह के वक़्त गांव के दो पक्षों में अपने-अपने उम्मीदवारों को लेकर हार जीत को लेकर बहस आरंभ हो गई. ये बहस इस कदर बढ़ गई, कि दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए. दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया, जमकर हुई पत्थरबाजी से गांव में हड़कंप मच गया. इस दौरान गोलीबारी भी हुई. गांव में हुए पथराव और फायरिंग की सूचना मिलते ही भारी तादाद में इलाका पुलिस गांव में पहुंच गई. 

पुलिस के आने पर माहौल ठंडा हो सका. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के 16 लोगों को अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार आ​रोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं इस घटना के बाद से गांव में तनाव की हालत बनी हुई है. गांव में एहितयातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, जिससे चुनाव नतीजे आने तक किसी भी तरह से माहौल न बिगड़ने पाए. हालांकि फायरिंग की घटना पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि तमंचे से एक फायर किया गया था. 

तिरुपति में रहेगी YSRCP, जबकि टीआरएस ने की नागार्जुनसागर में जीत की भविष्यवाणी

ममता, लॉकेट, बाबुल.... आखिर बंगाल के संग्राम में क्यों पिछड़ रहे दिग्गज

बंगाल चुनाव में TMC की डबल सेंचुरी, 88 सीटों पर अटकी भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -