बंगाल: किसानों का मुद्दा लेकर ममता सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी भाजपा
बंगाल: किसानों का मुद्दा लेकर ममता सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी भाजपा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में इस साल पंचायत चुनाव होने वाले हैं, जिसको देखते हुए बंगाल की राजनीति गरमा गई है. सीएम ममता बनर्जी ने सिंगूर से 12000 किमो सड़क बनाने की घोषणा कर दी है और विपक्ष पर निशाना साधा है. दूसरी तरफ, बंगाल भाजपा भी ममता सरकार के खिलाफ किसानों के मुद्दे पर मंगलवार को सड़क पर उतर गई है. नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कोलकाता की सड़कों पर ममता सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. भाजपा खेमा राज्य में किसानों की बदहाली का मुद्दा उठाते हुए सड़क पर उतर गए हैं. भाजपा किसान मोर्चा की तरफ से जुलूस निकाला गया और ममता सरकार पर निशाना साधा है.

जुलूस की अगुवाई विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी कर रहे हैं और साथ में पूर्व प्रमुख राहुल सिन्हा भी हैं. जुलूस कॉलेज स्ट्रीट से शुरू होकर एसएन बनर्जी रोड होते हुए धर्मतला पर ख़त्म होगा. बंगाल भाजपा खेमा राज्य सरकार पर बंगाल के किसानों को वंचित करने का आरोप लगा रहा है. राज्य में किसानों द्वारा ख़ुदकुशी करने और फसलों का लाभकारी मूल्य नहीं देने के आरोपों को लेकर भाजपा का किसान मोर्चा आज सड़कों पर उतरा हुआ है. आज कॉलेज स्क्वायर से जुलूस आरम्भ होने से पहले शुभेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर कड़ी भाषा में हमला बोला. 

शुभेंदु ने कहा की, 'ममता बनर्जी सिंगूर को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करती हैं. मैंने विधानसभा में कहा कि कृषि ऋण माफ होना चाहिए. राज्य के किसान वंचित हैं. किसानों के वोट से TMC सत्ता में आई, मगर किसानों को अब भी वंचित रखा गया है. ” शुभेंदु अधिकारी ने सिंगूर में सीएम ममता बनर्जी के कार्यक्रम का भी मजाक बनाया और कहा की, 'इतना काम हो रहा है, मगर हमें नारियल फोड़कर कहना है कि सड़क का उद्घाटन होगा. एक सड़क का बार-बार उद्घाटन करना पड़ता है.'

दलित उमेश पाल का परिवार बोला- हमें सीएम योगी पर पूरा भरोसा, अतीक अहमद को मिले फांसी

'राहुल गांधी माफ़ी मांगो..', मुंबई प्रेस क्लब की मांग, प्रेस वार्ता में किया था पत्रकार का अपमान !

मद्रास हाई कोर्ट से पनीरसेल्वम को बड़ा झटका, पलानीस्वामी को मिली AIADMK की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -