दलित उमेश पाल का परिवार बोला- हमें सीएम योगी पर पूरा भरोसा, अतीक अहमद को मिले फांसी
दलित उमेश पाल का परिवार बोला- हमें सीएम योगी पर पूरा भरोसा, अतीक अहमद को मिले फांसी
Share:

नई दिल्ली: पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद को उमेश पाल अपहरण मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। अतीक अहमद को मिली इस सजा के बाद दिवंगत उमेश पाल की मां और पत्नी ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी है। बता दें कि, बसपा विधायक  राजु पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की 24 फरवरी को प्रयागराज में ही हत्या कर दी गई थी। इस हत्या का इल्जाम भी माफिया  अतीक अहमद पर ही है। इस मामले में अब तक 2 बदमाशों को पुलिस एनकाउंटर में मार चुकी है। इस बीच उमेश पाल की मां ने कोर्ट के फैसले के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि अतीक को फांसी की सजा होनी चाहिए।

दलित समुदाय से आने वाले उमेश पाल की मां शांति देवी ने कहा की, '18 वर्ष पूर्व मेरे बेटे को अगवा किया गया था। वह योद्धा था। मुझे कोर्ट  पर पूरा भरोसा है। अतीक अहमद को मेरे बेटे की किडनैपिंग के मामले में आजीवन कारावास की सजा हुई है, लेकिन हत्या के मामले में फांसी की सजा मिलनी चाहिए। मुझे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर पूरा भरोसा है।' उन्होंने कहा कि फिलहाल हम इस फैसले से संतुष्ट हैं। उमेश पाल की पत्नी ने भी मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि अतीक अहमद को मेरे पति की हत्या में मौत की सजा मिले। हम इंसाफ चाहते हैं और सीएम योगी आदित्यनाथ से सहायता की मांग करते हैं। 

उन्होंने कहा कि अगर अतीक अहमद और उसके भाई जिंदा रहे तो फिर वे हमारे लिए मुसीबत बने रहेंगे। वहीं, अतीक अहमद की सजा पर वकीलों ने भी खुशी प्रकट की है। प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट के बाहर खड़े वकीलों ने अतीक की सजा पर खुशी तो जताई, मगर साथ ही कहा कि इसे फांसी की सजा मिलती तो बेहतर होता। कई MLA तो मौके पर जूते लिए भी खड़े थे और उन्होंने कहा कि हम अतीक को जूतों की माला पहनाना चाहते हैं। इस मामले में उमेश पाल के परिवार वालों और कई वकीलों ने अतीक अहमद के भाई अरशद को बरी किए जाने पर निराशा भी जाहिर की है। 

मद्रास हाई कोर्ट से पनीरसेल्वम को बड़ा झटका, पलानीस्वामी को मिली AIADMK की कमान

जामिया दंगा: शरजील इमाम-सफूरा जरगर समेत 9 आरोपियों को हाई कोर्ट से झटका

रायबरेली में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 3 भाई-बहनों की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -