बंगाल: स्कूल में बम ब्लास्ट मामले में मोहम्मद आयरन, शेख बबलू समेत 4 गिरफ्तार
बंगाल: स्कूल में बम ब्लास्ट मामले में मोहम्मद आयरन, शेख बबलू समेत 4 गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के टीटागढ़ में स्कूल की छत पर बम धमाके की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटों में सुलझा लिया है। पुलिस ने घटना में शामिल एक आरोपी को शनिवार (17 सितंबर) की रात को अरेस्ट किया था। युवक से पूछताछ करने के बाद तीन और लोगों के नाम पुलिस के सामने आए। टीटागढ़ थाने की पुलिस ने रविवार सुबह छापेमारी करते हुए तीनों युवकों को भी धर दबोचा।  

इस तरह इस मामले में कुल चार लोगों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया गया है। घटना में लिप्त होने के शक में चारों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और बाद में पुलिस ने चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अरेस्ट किए गए चारों युवकों के नाम मोहम्मद आयरन, शेख बबलू, मोहम्मद सादिक और रोहन हैं। गिरफ्तार सभी युवकों की आयु लगभग 18-19 साल है। सूत्रों के अनुसार, हिरासत में लिए गए सभी युवक स्थानीय निवासी हैं।

गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है। यह बम क्यों फटा, उस स्कूल को क्यों चुना गया, उन युवकों का इरादा क्या था…पुलिसकर्मी इन सवालों के जवाब खोज रहे हैं। बता दें कि शनिवार दोपहर टीटागढ़ थाना क्षेत्र के एक स्कूल में बम ब्लास्ट हुआ था। तेज आवाज से आसपास का इलाका थर्रा उठा था। टीटागढ़ के स्कूल परिसर में दहशत पसर गई है। स्थानीय निवासी खौफ में हैं। स्कूली छात्र और अभिभावक भी दहशत में हैं। बम विस्फोट के दौरान भी स्कूल में कक्षाएं चल रही थीं। अंदर छात्र बैठे थे। स्थानीय लोगों के चेहरों पर आज भी डर दिख रहा है।

अमेरिका के मुस्लिम जोड़े ने महादेव मंदिर में हिन्दू रीति-रिवाज़ के साथ किया विवाह, घूमने आए थे काशी

यूपी के स्कूलों को हाईटेक बनाएगी योगी सरकार, हर विद्यालय में बांटे जाएंगे टैबलेट

सैर पर निकले बुजुर्ग इस्लाम को कुत्ते ने किया लहूलुहान, ग्रामीणों के आक्रोश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -