सैर पर निकले बुजुर्ग इस्लाम को कुत्ते ने किया लहूलुहान, ग्रामीणों के आक्रोश
सैर पर निकले बुजुर्ग इस्लाम को कुत्ते ने किया लहूलुहान, ग्रामीणों के आक्रोश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR समेत पूरे देश में पालतू और आवारा कुत्तों का लोगों पर हमला करने के कई मामले सामने आई हैं। अब कुत्ते के हमले का नोएडा से एक और मामला प्रकाश में आया है। जिसमें साठ वर्षीय शख्स का बुरी तरह घायल हो गया। कुत्ते के काटे जाने की वजह से बुजुर्ग को 20 टांके लगे हैं। बुजुर्ग का प्राइवेट अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है।

नोएडा के सर्फाबाद में कुत्ते द्वारा यह हमला शनिवार को किया गया है। गांव में रहने वाले 60 साल की बुजुर्ग इस्लाम ने बताया कि हर दिन की तरह वह शनिवार की सुबह भी सैर के लिए निकले थे। जब वो अपने रास्ते जा रहे थे, तो एक आवारा कुत्ते ने उन पर अचानक से अटैक कर दिया। हमले के दौरान कुत्ते ने उनको कई बार हाथ और पैर में बुरी तरह काट लिया। जब आसपास के लोग आए तो उन्होंने कुत्ते को मारकर भगाया। कुत्ते के हमले में बुरी तरह घायल हुए इस्लाम को फ़ौरन ही प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। उनके हाथ और पैर पर कुत्ते के काटने से इतने गहरे जख्म हो गए थे कि डॉक्टर को 20 टांके लगाने पड़े। 

इस घटना के बाद गांव वालों में आक्रोश फैल गया है। ग्रामीणों का कहना है कि नोएडा प्राधिकरण गांवों में मौजूद आवारा कुत्तों को पकड़ने पर ध्यान नहीं दे रहा है। आवारा कुत्ते कभी भी किसी पर भी हमला कर देते हैं। नोएडा प्राधिकरण को सेक्टरों के अतिरिक्त ग्रामीण इलाकों में घूमने वाले आवारा कुत्तों पर ध्यान देना चाहिए।

भ्रष्टाचार मामले में 4 दिन की रिमांड पर भेजे गए AAP विधायक अमानतुल्लाह खान, वक्फ बोर्ड में घोटाला

पीएम मोदी के जन्मदिन पर 1 लाख लोगों ने किया रक्तदान, बना विश्व रिकॉर्ड

'मुस्लिम आरोपियों को चौराहे पर गाड़कर पत्थरों से मारा जाए..', लखीमपुर केस में सपा सांसद की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -