बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने की बोल्डनेस की हद पार
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने की बोल्डनेस की हद पार
Share:

टीवी के पॉपुलर और विवादित शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही बेनफशा सूनावाला बड़े लम्बे समय के बाद इन दिनों खूब चर्चा में चल रही हैं. बता दे कि जब से बेनफशा सूनावाला बिग बॉस के घर से बाहर हुई थी उसके बाद से लाइमलाइट से दूर थी लेकिन इन दिनों वह तेजी से चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

दरअसल हाल ही में बेनफशा सूनावाला ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं बेनफशा बेहद ही हॉट दिखाई दे रही हैं वहीं उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट और एमटीवी रोडीज 13 की कंटेस्टेंट बेनफशा की ये तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर कहर ढा रही हैं. खबरों की मानें तो इन दिनों बेनफशा बैंकॉक अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं जंहा से वे अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर कर रही हैं. बेनफशा सूनावाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका कर देती हैं.

गौरतलब हैं कि जब बेनफशा सूनावाला बिग बॉस के घर में थी तब उन्होंने खूब सुर्खियां लूटी थी लेकिन वह जल्द ही शो से बाहर हो चुकी थी. खबरों की मानें तो बेनफशा सूनावाला अभिनेता वरुण सूद को डेट कर रही हैं. 22 साल की बेनफशा के इंस्टाग्राम पर सवा लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बेनफशा सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्ड और स्टनिंग फोटोज शेयर करने के लिए जानी जाती हैं.

ये भी पढ़े

रोहित शेट्टी के साथ ये स्टार्स दिखाएंगे अपनी दबंगई

'ये है मोहब्बतें' में इन कलाकारों के बीच हाथापाई

ज़ज्बात में एक दूसरे पर हावी हुए ये मशहूर कलाकार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -