'ये है मोहब्बतें' में इन कलाकारों के बीच हाथापाई
'ये है मोहब्बतें' में इन कलाकारों के बीच हाथापाई
Share:

टीवी का पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' लगातार टीआरपी के मामले में पिछड़ रहा हैं. पिछले दिनों हुए बदलाव के बाद से शो कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रहा हैं लेकिन अब खबर आई हैं एक बार फिर शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला हैं जो शो को अब पहले से भी ज्यादा रोमांचक बना सकता हैं. खबरों की माने तो शो में आने वाला नया ट्विस्ट अब रौशनी से जुड़ा हुआ है.

शो की कहानी के मुताबिक़ रौशनी की गोदभराई की रस्मों के दौरान उसके साथ कुछ ना कुछ गलत किए जाने की कोशिश हो रही थी लेकिन जल्द ही इस राज का खुलासा हो जाएगा कि परम और सिम्मी मिलकर ही रौशनी को परेशान कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने रौशनी को किडनैप करने का प्लान भी बना रखा है.

ये भी बताया जा रहा हैं कि इन दोनों की सच्चाई का पता रोमी को लग जायेगा जो शो में तड़का लगाने का काम करेगा. खबरों की मानें तो शो में इन कलाकारों के बीच हाथापाई भी दिखाई जाएगी. गौरतलब हैं कि पिछले दिनों शो में 8 महीने का लीप दिखाया गया था जिसे दर्शकों ने बिलकुल पसंद नहीं किया.

इस दौरान फैंस ने शो को बंद करने की डिमांड की थी. अब शो मेकर्स लगातार यह कोशिश कर रहे हैं कि जल्द ही शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर आ जाये. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस शो में टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनेता करण पटेल मुख्य भूमिका में है. शो में इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. दिव्यांका इशिता भल्ला के किरदार में है और करण पटेल रमन भल्ला के किरदार में है.

ये भी पढ़े

ज़ज्बात में एक दूसरे पर हावी हुए ये मशहूर कलाकार

इस टीवी एक्ट्रेस ने पोर्नस्टार के अश्‍लील वीडियो के फोटो कर दिए शेयर

मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरों ने उड़ाई फैंस की नींद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -