ज़ज्बात में एक दूसरे पर हावी हुए ये मशहूर कलाकार
ज़ज्बात में एक दूसरे पर हावी हुए ये मशहूर कलाकार
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानी मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या जल्द ही अभिनेता मिशाल रहेजा के साथ अभिनेता राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज़्बात' में नजर आने वाली हैं. जी हां इस हफ्ते ज़ज्बात के मेहमान मिशाल रहेजा और श्रद्धा आर्या होंगे, शो के दौरान श्रद्धा अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोलने वाली हैं तो वहीं मिशाल रहेजा ने भी अपनी कई निजी बातों को शेयर किया हैं.

एपिसोड के दौरान, राजीव ने श्रद्धा से उनके पिछले रिश्ते के बारे में पूछा तब श्रद्धा ने बताया कि सगाई के टूट जाने के बाद वह इस परिस्थिति से कैसे बाहर आई. श्रद्धा ने बताया कि उनकी अरेंज मैरेज के माध्यम से सगाई तय हुई थी लेकिन थोड़े दिनों के बाद यह रिलेशन खत्म हो गया.

उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने अपने रिश्ते को टूटने से बचाने की काफी कोशिश की लेकिन वक्त बीतने के बाद हमारे बीच समस्याएं काफी हावी हो गईं जिसने रिश्ते को खत्म कर दिया. इस दौरान श्रद्धा और मिशेल ने डांस भी किया. आप प्रोमो में देख सकते हैं कि श्रद्धा और आर्या नटखट बच्चों की तरह लड़ाई भी कर रहे हैं.

 

राजीव, श्रद्धा से कहते नजर आ रहे हैं कि मिशाल से आप कैसे नाराज हो सकती हैं? एक वक्त था जब मिशाल को आपके ऊपर क्रश था इस दौरान श्रद्धा काफी चौंक जाती हैं. बता दे कि इस शो में मिशेल से पहले दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल, धीरज धूपर, अर्शी खान, राखी सावंत, भारती सिंह जैसे कई टीवी स्टार्स नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस ने पोर्नस्टार के अश्‍लील वीडियो के फोटो कर दिए शेयर

मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरों ने उड़ाई फैंस की नींद

स्विम सूट पहनकर हॉट योगा करने पर लोगों ने उड़ाया राखी का मजाक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -