रोहित शेट्टी के साथ ये स्टार्स दिखाएंगे अपनी दबंगई
रोहित शेट्टी के साथ ये स्टार्स दिखाएंगे अपनी दबंगई
Share:

टीवी के रियालटी शो खतरों के खिलाडी 9 के कंटेस्टेंट को लेकर लगातार चर्चा हो रही हैं और अब तक कई स्टार्स के नाम हमारे सामने आ चुके हैं. लेकिन अब एक और लिस्ट सामने आई हैं जिसमे कुछ स्टार्स के नाम फ़ाइनल किये जा चुके हैं. ख़ास बात यह है कि पिछले सीजन की तरह इस बार भी खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन को भी दिग्गज फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे. तो चलिए जनते है कि कौन से वे स्टार्स हैं जो इस बार रोहित शेट्टी के साथ खतरों से खेलते नजर आएंगे.

सबसे पहले 'बालिका वधु' फेम मशहूर अभिनेत्री अविका गौर का नाम फ़ाइनल किया गया हैं. शो बालिका से अविका को एक ख़ास पहचान मिली हैं अब वह जल्द ही स्टंट करती दिखाई देंगी. इसके बाद लोगों को हंसाने वाली मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह का नाम फाइनल हो चुका हैं. इस शो में भारती के साथ उनके पति हर्ष लिम्बचिया भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस दिखा पाएंगे.

एकता कपूर के नए शो 'दिल से दिल तक' में टेनी का रोल निभा रही है मशहूर अभिनेत्री जेस्मिन भसीन का नाम भी फ़ाइनल हो चुका हैं. इसके अलावा पॉपुलर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक भी 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेने वाले हैं. इसके बाद 'बहू हमारी रजनीकांत' सीरियल से फेमस हुई अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित भी दिखाई देने वाली हैं.

स्लिम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री स्मिता शेट्टी भी इस शो का हिस्सा होगी. टीवी सीरियल 'नामकरण' फेम अभिनेता जैन इमाम का नाम भी फ़ाइनल हो चुका हैं. बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. इसके बाद आते हैं क्रिकेट दुनिया के मशहूर खिलाडी श्रीसंथ, वह भी इस शो का हिस्सा हैं उनका नाम फ़ाइनल हो चुका हैं.

ये भी पढ़े

'ये है मोहब्बतें' में इन कलाकारों के बीच हाथापाई

ज़ज्बात में एक दूसरे पर हावी हुए ये मशहूर कलाकार

इस टीवी एक्ट्रेस ने पोर्नस्टार के अश्‍लील वीडियो के फोटो कर दिए शेयर

मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरों ने उड़ाई फैंस की नींद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -