बेलगावी हत्याकांड: बेटी के मुस्लिम प्रेमी को मारने के लिए परिवार ने दी थी सुपारी, 10 गिरफ्तार
बेलगावी हत्याकांड: बेटी के मुस्लिम प्रेमी को मारने के लिए परिवार ने दी थी सुपारी, 10 गिरफ्तार
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के बेलगावी में रेलवे ट्रैक पर 28 सितंबर को एक 24 वर्षीय युवक का शव मिला था. बताया जा रहा है कि अंतर-धार्मिक संबंधों के कारण युवक लका क़त्ल किया गया था. पुलिस सूत्रों ने बताया है कि अरबाज आफताब मुल्ला का शव क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद हुआ था, किन्तु पोस्टमार्टम रिपोर्ट सहित जांच से पता चला है कि यह हत्या का केस है.

इस मामले में बड़ी सफलता हासिल करते हुए बेलगावी जिला पुलिस ने 24 वर्षीय अरबाज आफताब मुल्ला के क़त्ल के मामले में 10 लोगों को अरेस्ट किया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में अरबाज की गर्लफ्रेंड के माता-पिता भी शामिल हैं. उन्होंने अपनी बेटी के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से अरबाज की हत्या के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर को हायर किया था. गिरफ्तार किए गए लोगों की शिनाख्त पुंडलिका महाराज (39), कुथाबुद्धिन अल्लाहबख्श (36), सुशीला ईरप्पा (42), मारुति प्रह्लाद (30), मंजूनाथ ठुकाराम (25), गणपति ज्ञानेश्वर (27), ईरप्पा बसवन्नी कुंभारा (54), प्रशांत कलप्पा (28), प्रवीण शंकर (28) और श्रीधर महादेव डोनी के तौर पर हुई है.

अरबाज 27 सितंबर को लापता हो गया था. उसका क्षत-विक्षत शव अगले दिन खानापुरा के पास एक रेलवे ट्रैक पर पाया गया था. उसकी मां नजीमा शेख ने आरोप लगाते हुए कहा था कि एक हिंदू लड़की के साथ रिश्ते के कारण उसकी हत्या की गई. बेलगावी जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) लक्ष्मण निंबर्गी ने कहा कि अरबाज की प्रेमिका के माता-पिता ईरप्पा और सुशीला ईरप्पा ने अरबाज को मारने के लिए अपराधी को सुपारी दी थी. मुख्य आरोपी पुंडलिका ने टीम बनाकर अरबाज की हत्या की थी.

इंदौर: सेल्स डायरेक्टर की हत्या में चौकाने वाला खुलासा

दिल्ली पुलिस के ASI के बेटे की गोली मारकर हत्या, महिला सहित 2 गिरफ्तार

ड्रग्स केस: आर्यन की गिरफ़्तारी के बाद मुंबई से 125 करोड़ की हेरोइन बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -