इंदौर: ड्रग्स लेने वाली जोया निकली हत्या की मास्टरमाइंड, हिंदू लड़कों को बनाती थी निशाना
इंदौर: ड्रग्स लेने वाली जोया निकली हत्या की मास्टरमाइंड, हिंदू लड़कों को बनाती थी निशाना
Share:

इंदौर: रियल एस्टेट कंपनी के सेल्स डायरेक्ट देवांशु मिश्रा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार जोया किन्नर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस का कहना है वह बेहद शातिर अपराधी है। इसी के साथ पुलिस ने बताया वह आपराधिक किस्म के लड़कों का गिरोह संचालित करती है और उसके इशारे पर ही देवांशू को चाकू मारे। आपको बता दें कि पुलिस ने देर रात जोया सहित अल्लू उर्फ शाहरुख और आलिम को गिरफ्तार किया है।

क्या है मामला- जी दरअसल अरूणनगर निवासी 26 देवांशु पुत्र रविशंकर मिश्रा की बाइक सवार एक युवती और दो युवकों ने बुधवार रात करीब डेढ़ बसे सत्यसाईं चौराहा के समीप चाकू मारकर हत्या कर दी थी। उसके बाद सीसीटीवी फुटेज निकाले लेकिन कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ। उसके बाद देर रात लसूड़िया,विजयनगर थाना की टीम ने जोया को आजाद नगर से पकड़ा तो उसने अल्लू और आलिम के साथ हत्या स्वीकार ली। जोया के बारे में मिली जानकारी के तहत वह ड्रग्स का नशा करती है।

जोया एक शातिर अपराधी है। उसने बताया रात को अल्लू व आलिम के साथ घूम रही थी। वहीं इस बीच पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास देवांशू और सतीश स्कूटर से जाते दिखे तो रोक लिया। इस दौरान पहले जोया ने संबंध बनाने का कहा और फिर अल्लू व आलिम ने चाकू मार दिए। आप सभी को बता दें कि पुलिस का कहना है जोया ने रावजी बाजार क्षेत्र के गुंडे शाहिद नाइट्रा से निकाह कर लिया था। वहीं शाहिद ने बीते बुधवार रात ही गुंडे काणा पर गोली चलाई है।

कौन है जोया- जोया फेसबुक पर हिंदू लड़कों को फंसाती थी और उसके निशाने पर सबसे अधिक समृद्व परिवार के लड़के रहते थे। वह उनको अपने झूठे प्यार के जाल में फंसा लेती थी और उसके बाद उन्हें ड्रग्स की लत लगा देती थी। जोया ड्रग्स एडिक्ट है। जोया व्हाटसएप पर वीडियों काॅल करती थी और उसके बाद अश्लील हरकतें करती और वीडियों रिकाॅर्ड कर लेती थी। उसी वीडियों के आधार पर वह लड़को को ब्लैकमेल कर संबंध बनाने के लिए कहती थी और कोई मना करता तो उसे वीडियों वायरल करने की धमकी देती थी। हालाँकि अब वह पकड़ी गई है। 

त्योहारी सीजन में आम लोगो को एक और बड़ा झटका, अब इस चीज में हुई महंगाई

लखीमपुर केस: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- ये 8 लोगों की हत्या का मामला, कार्रवाई क्यों नहीं हुई ?

TSRTC और AMAZON एक साथ करेंगे अपने पार्सल की डिलीवरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -