दिल्ली पुलिस के ASI के बेटे की गोली मारकर हत्या, महिला सहित 2 गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस के ASI के बेटे की गोली मारकर हत्या, महिला सहित 2 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के छावला इलाके में दिल्ली पुलिस के एक ASI के बेटे की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. दिल्‍ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, घटना के सिलसिले में नजफगढ़ निवासी भूपेंद्र और अनीता को अरेस्ट किया गया है. पुलिस के अनुसार, पैसों के विवाद को लेकर दिल्‍ली पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक के 29 साल के बेटे को बुधवार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. इस संबंध में एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस नजफगढ़ के प्रेमनगर में मौके पर पहुंची और एक घर की पहली मंजिल पर पपरावत निवासी ताकेश को मृत पाया.

वहीं, पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शंकर चौधरी ने बताया कि लाश सीढ़ियों के पास पहली मंजिल पर खून से लथपथ पड़ी थी और मृतक के माथे पर गोली लगने के निशाँ था. इसके साथ उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सभी CCTV कैमरों से फुटेज खंगाली गई और आरोपी व्यक्तियों को पकड़ने के लिए टीमें लगाईं गईं. एक प्रत्यक्षदर्शी की शिकायत पर छावला थाने में IPC की धारा 302 , 120 बी और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. जबकि पुलिस सूत्रों ने बताया कि राव तुलाराम मेमोरियल अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम किया गया है.

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शंकर चौधरी ने बताया कि जांच के दौरान प्रत्यक्षदर्शी से पूछताछ की गई और आसपास के CCTV फुटेज खंगाले गए, जिसके बाद दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया. पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि ASI के बेटे ताकेश ने अनीता से 2,000 रुपये उधार लिए थे और दोनों ताकेश को भारी ब्याज के साथ पैसे वापस करने को कह रहे थे. आरोपी ताकेश को अनिल नामक व्यक्ति के घर ले गए, जिसने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि इस मामले में अभी अनिल और विकास को अरेस्ट किया जाना है,जिसके लिए पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं.

ड्रग्स केस: आर्यन की गिरफ़्तारी के बाद मुंबई से 125 करोड़ की हेरोइन बरामद

उत्तर प्रदेश में हुआ अवैध धर्मांतरण रैकेट गिरोह का भंडाफोड़

प्रमोशन नहीं किया तो कर्मचारी ने बॉस पर करवा दी फायरिंग, 10 लाख में दी सुपारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -