बीजिंग ने लोकल रहवासियों को बाहर जाने से किया मना
बीजिंग ने लोकल रहवासियों को बाहर जाने से किया मना
Share:

कोरोनावायरस के मद्देनजर चीन ने नए प्रतिबंध लागू किए। चीन ने लोगों से आगामी चंद्र नववर्ष की छुट्टियों के दौरान शहर नहीं छोड़ने का आग्रह किया है। राष्ट्र ने शुक्रवार को दो घरेलू मामलों की सूचना दी, एक सुविधा स्टोर कार्यकर्ता और एक हेवलेट पैकर्ड एंटरप्राइज कर्मचारी। सप्ताह में पहले बीजिंग में एक और दो स्पर्शोन्मुख मामलों की खोज की गई थी।

चीन उन इलाकों और कार्यस्थलों में सीमित पैमाने पर परीक्षण कर रहा है जहां मामले पाए गए थे। सरकार ने खेल समारोहों और मंदिर मेलों जैसे बड़े समारोहों को रद्द कर दिया है। इसमें कहा गया है कि किसी भी बड़ी घटनाओं के लिए आवेदनों की कड़ाई से समीक्षा की जाएगी। इसने कंपनियों से शहर या विदेशी देशों के बाहर व्यापार यात्रा की व्यवस्था नहीं करने का भी आग्रह किया।

इस बीच, भारत ने शनिवार सुबह 8 बजे समाप्त होने वाले 24 घंटों में 22,273 नए कोविड-19 केसों की सूचना दी, जिससे कोरोनोवायरस संक्रमण 1.01 करोड़ से अधिक हो गया। कुल 1,01,69,118 मामलों में से, 2.81 लाख से अधिक वर्तमान में सक्रिय हैं, जबकि 97.40 लाख से अधिक लोग सकारात्मक परीक्षण के बाद ठीक हो गए हैं। 251 नए लोगों की मौत की सूचना दी गई, जो 2 जून के बाद से सबसे कम है। इसके साथ ही अब मरने वालों की संख्या 1.47,343 लाख हो गई है।

इस देश में तलाक लेने की नहीं है अनुमति, जानिए क्यों...

चीन ने पाकिस्तान को बेचे 50 हथियारबंद ड्रोन

क्रिसमस डे पर कान्ये वेस्ट ने जारी किया सरप्राइज एल्बम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -