क्रिसमस डे पर कान्ये वेस्ट ने जारी किया सरप्राइज एल्बम
क्रिसमस डे पर कान्ये वेस्ट ने जारी किया सरप्राइज एल्बम
Share:

क्रिसमस के दिन 43 वर्षीय रैपर और सुपरस्टार कान्ये वेस्ट ने एमानुएल शीर्षक से  पांच-ट्रैक 12-मिनट के प्ले एल्बम को प्रसारित किया और अपने संडे सर्विस चोयर द्वारा प्रस्तुत किया और स्व-घोषित संगीत "जीनियस" द्वारा निर्मित किया। प्रशंसकों के लिए कान्ये का एक उपहार "यीशु मसीह के जन्म का उत्सव" कहा जाता था और साथ ही साथ कोरल संगीत का एक संग्रह भी था, जिसे "प्राचीन और लैटिन प्रेरित नए संगीत" के रूप में वर्णित किया गया था।

एमानुएल का अर्थ है "भगवान हमारे साथ है" लिखित और कार्यकारी पश्चिम द्वारा उत्पादित, पूरे प्रोजेक्ट पर संडे सर्विस चोयर की सुविधा प्रदान करते है। "यीशु मसीह के जन्म के चमत्कार के उत्सव" के रूप में वर्णित, इस एल्बम में ईसाई प्रार्थना "अनन्त विश्राम" और कोरल कार्य "हे मैग्नम मिस्टेरियम" शामिल हैं। 43 वर्षीय ने 2019 की शुरुआत में अपनी रविवार सेवा की घटनाओं की शुरुआत की। जब उन्होंने संगीत की विशेषता वाले अर्ध-नियमित समारोहों की मेजबानी करना शुरू किया।

प्रशंसकों को कान्ये के उपहार को "यीशु मसीह के जन्म का उत्सव" कहा जाता था और साथ ही कोरल संगीत का एक संग्रह था, जिसे इस प्रकार वर्णित किया गया था "प्राचीन और लैटिन प्रेरित नया संगीत।" एमानुएल का अर्थ है "ईश्वर हमारे साथ है" और बाइबिल में, यशायाह 7:14, क्लासिक नैटिविटी कहानी का एक संक्षिप्त रन-डाउन बनाता है।

अफगान विदेश मंत्रालय ने कहा- पाकिस्तान में तालिबान नेताओं की उपस्थिति अफगान की राष्ट्रीयता का करती है उल्लंघन

ट्यूनीशिया ने 6 महीने और बढ़ाई आपातकाल की स्थिति

कोरोना को लेकर फिर आई खौफनाक खबर, इन 8 देशों में तेजी से फ़ैल रहा स्ट्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -