इस कारण तेजस्वी प्रकाश बनी 'बिग बॉस 15' की विनर, करण कुंद्रा ने किया खुलासा
इस कारण तेजस्वी प्रकाश बनी 'बिग बॉस 15' की विनर, करण कुंद्रा ने किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो रियलिटी शो बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश बनी हैं. हालांकि, तेजस्वी के शो का विजेता बनने के पश्चात् से ही कंट्रोवर्सी का एक दौर भी आरम्भ हो गया है. कई लोग तेजस्वी के बिग बॉस का विजेता बनने को लेकर खुश हैं वहीं, कुछ लोगों को अभिनेत्री की इस जीत के पीछे षड्यंत्र की बू आ रही है. 

वही सोशल मीडिया पर लोग दावा कर रहे हैं कि तेजस्वी प्रकाश को कलर्स चैनल पर प्रसारित हुए ‘बिग बॉस 15’ का विजेता केवल इसलिए बनाया गया है क्योंकि वे इसी चैनल पर प्रसारित होने वाले टेलीविज़न सीरियल ‘नागिन 6’ में काम कर रही हैं. हालांकि, तेजस्वी प्रकाश के ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने इस मुद्दे को ‘कोरी बकवास’ बताया है. 

वही हाल ही में अपने दिए एक इंटरव्यू में करण ने तेजस्वी से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर बोला है कि, ‘मुझे लगता है कि यह कोरी बकवास है, मैं करण हूं और कई लोग हैं जो मेरा समर्थन करते हैं, मुझे प्यार करते हैं. प्रतीक सहजपाल का भी कई लोग समर्थन करते हैं. बिग बॉस के घर का कोई भी प्रतियोगी नहीं चाहता था कि तेजस्वी विजेता बनें, घर के बाहर भी लोग नहीं चाहते थे कि वे विजेता बने मगर पब्लिक चाहती थी कि वे बिग बॉस 15 की विजेता बनें. करण ने ये भी कहा, ‘बिग बॉस में 700-800 करोड़ रुपए लगते हैं, कोई क्यों इतने रूपये यूं ही रिस्क पर लगाना चाहेगा. वो भी तब, जब यह शो बीते 15 वर्षों से चल रहा है, साथ ही इसमें सलमान खान का नाम भी जुड़ा हुआ है. मुझे नहीं लगता किसी एक शख्स को एक शो के लिए ऐसा फेवर प्राप्त होगा कि ये शो में आएगा तो इसलिए हम इन्हें ये शो जिता देंगे’.

करिश्मा तन्ना की शादी में पहुंची आमना शरीफ, सामने आई ये जबरदस्त तस्वीरें

हिना खान के लुक ने एक बार फिर फैंस को किया दीवाना, इंटरनेट पर छाई ये जबरदस्त तस्वीरें

बैकलेस ड्रेस में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, ग्लैमरस फोटोज देख नहीं हटा पाएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -