हिना खान के लुक ने एक बार फिर फैंस को किया दीवाना, इंटरनेट पर छाई ये जबरदस्त तस्वीरें
हिना खान के लुक ने एक बार फिर फैंस को किया दीवाना, इंटरनेट पर छाई ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न जगत कि मशहूर एक्ट्रेस हिना खान आज किसी पहचान कि मोहताज नहीं, हिना टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल, हिना खान हमेशा चर्चाओं में छाई रहती हैं. वही उनके प्रशंसक भी उनसे जुड़े प्रत्येक अपडेट्स को जानने के लिए बहुत उत्साहित नजर आते हैं.

वही हाल ही में हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज की सीरीज साझा की है. इन फोटोज में हिना खान लॉन्ग येलो शर्ट एवं शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही हैं. फोटोज में हिना खान का खिला-खिला चेहरा देखने को मिल रहा है. वहीं प्यारी सी मुस्कुराहट ने तो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा दिए हैं. वही अपनी फोटोज को साझा करते हुए हिना खान ने कैप्शन में कुछ लिखा तो नहीं है. बस सनफ्लावर वाली इमोजी बनी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वही हिना खान का ये फ्रेश लुक देख प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं. मिनिमम मेकअप में तो हिना जबरदस्त नजर आ रही हैं. वही सबसे अधिक प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर हिना खान ने गले में जो चेन पहना है उसने खींचा है. ताला-चाबी वाला पेंडेंट बहुत ही अलग लग रहा है. इससे पहले भी हिना खान की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वो पर्पल टॉप तथा ब्लैक स्कर्ट में बहुत जबरदस्त नजर आई थीं. बता दे कि हिना खान की इंस्टाग्राम पर बेहतरीन फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. उन्हें 16.2 मिलियन प्रशंसक इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

इस मशहूर एक्टर को फेक लगी थी सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी की खबर

भारती सिंह ने फैंस को करवाया होम टूर, घर देख आप भी रह जाएंगे दंग

अपनी लव स्टोरी को लेकर श्रद्धा ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे हुई थी राहुल से मुलाकात?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -