करिश्मा तन्ना की शादी में पहुंची आमना शरीफ, सामने आई ये जबरदस्त तस्वीरें
करिश्मा तन्ना की शादी में पहुंची आमना शरीफ, सामने आई ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा करिश्मा तन्ना भी अपनी लाइफ के नये सफर के लिये तैयार हैं। जल्द ही वो मंगेतर वरुण बंगेरा संग शादी करने वाली है। करिश्मा तन्ना एवं वरुण बंगेरा की शादी की रस्में आरम्भ हो चुकी हैं। वही सोशल मीडिया पर कपल की हल्दी सेरेमनी और मेहंदी सेरेमनी के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। 

वही टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री आमना शरीफ और करिश्मा तन्ना एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं। यही कारण है कि एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की मेहंदी की रस्म में आमना शरीफ ने भी भाग लिया। अपनी बेस्ट फ्रेंड की मेहंदी की रस्म की कुछ फोटोज आमना शरीफ ने सोशल मीडिया हैंडल पर भी साझा की हैं। जिसमें दोनों स्टार्स के बीच गहरा याराना नजर आया। 

वही आमना शरीफ अपनी फ्रेंड करिश्मा तन्ना की मेहंदी में बेहद बेहतरीन लहंगा पहनकर पहुंची थी। इन दोनों ने एक साथ खूबसूरत फोटोज भी क्लिक करवाईं। वही अपनी मेहंदी की रस्म में करिश्मा तन्ना अपनी बेस्ट फ्रेंड आमना शरीफ के साथ बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर गोल्स देती नजर आई। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए आमना शरीफ ने करिश्मा तन्ना को नई जिंदगी की मुबारकबाद भी दी थी। इसी के साथ करिश्मा तन्ना ने अपनी मेहंदी की रस्मों में पैट डॉग के साथ भी बहुत जबरदस्त फोटोज क्लिक करवाई हैं।करिश्मा तन्ना का पैट डॉग कोको भी मेहंदी की रस्म में जबरदस्त कपड़े पहनकर तैयार था।

हिना खान के लुक ने एक बार फिर फैंस को किया दीवाना, इंटरनेट पर छाई ये जबरदस्त तस्वीरें

बैकलेस ड्रेस में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, ग्लैमरस फोटोज देख नहीं हटा पाएंगे नजर

इस मशहूर एक्टर को फेक लगी थी सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी की खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -