बैकलेस ड्रेस में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, ग्लैमरस फोटोज देख नहीं हटा पाएंगे नजर
बैकलेस ड्रेस में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, ग्लैमरस फोटोज देख नहीं हटा पाएंगे नजर
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक से धूम मचा दी है। पर्पल बैकलेस ऑउटफिट में उर्फी जावेद ने कहर बरपा दिया है। उनका ये ऑउटफिट बहुत रिवीलिंग है। उर्फी जावेद का ग्लैमरस अंदाज देख प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं।

वही इस स्टनिंग ऑउटफिट को पहनकर उर्फी जावेद ने टेम्परेचर हाई कर दिया है। बोल्ड स्टेटमेंट देती उर्फी इस जबरदस्त अटायर में किसी डीवा से कम नहीं लग रहीं। हेड टू टो उर्फी ने अपने इस लुक को शानदार दिखाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी। वही पर्पल कलर की इस बैकलेस हॉल्टर नेक ऑउटफिट में नियोन ग्रीन कलर का टच भी दिखा। ऑउटफिट के बॉटम में हाई थाई स्लिट कट है। सी-थ्रू बॉटम शिफॉन टाइप फ्रेबिक का है। हाई हील्स के साथ उर्फी ने अपने लुक को पूरा किया है। उर्फी ने एक्सेसरीज को अवॉइड ही किया है। उन्होंने हेयरबन बनाया है, फेस पर लटों को गिराया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही इस रिवीलिंग बैकलेस ऑउटफिट में उर्फी ने किलर पोज दिए हैं। बैक पोज हो, साइड या फ्रंट पोज, प्रत्येक पोज में उर्फी स्टनिंग लगी हैं। उर्फी ने बैकलेस नेक डिजाइन को खूब फ्लॉन्ट किया। अभिनेत्री को देख ऐसा लगता है मानो बैकलेस नेक डिजाइन उनका पसंदीदा है। उर्फी का ये ऑउटफिट देखने के पश्चात् कई लोगों का कहना है कि उन्होंने हॉलीवुड अभिनेत्री Zendaya को कॉपी किया है। Zendaya को भी इसी सेम ड्रेस में देखा गया था। बता दे कि 2021 में BET awards में बेयॉन्स को ट्रिब्यूट देते हुए पहनी थी। वही एक यूजर ने कहा- कुछ भी लपेट लेती है।

इस मशहूर एक्टर को फेक लगी थी सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी की खबर

भारती सिंह ने फैंस को करवाया होम टूर, घर देख आप भी रह जाएंगे दंग

अपनी लव स्टोरी को लेकर श्रद्धा ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे हुई थी राहुल से मुलाकात?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -