युविका के बाद दुल्हन बनी टीवी की यह खूबसूरत अभिनेत्री
युविका के बाद दुल्हन बनी टीवी की यह खूबसूरत अभिनेत्री
Share:

आए दिन अपने हॉट लुक से सभी को हैरान कर देने वाली रश्मि देसाई इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, वैसे तो टीवी की यह शहूर एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी फोटो और डांस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं लेकिन इन दिनों उनकी जो तस्वीरें लाइमलाइट में है वह बहुत ख़ास है. आपको पता ही होगा कि रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में रश्मि ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, इस तस्वीर में वह ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं और बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

रश्मि कि यह तस्वीर उनके फैंस की दीवानगी को चार गुना बढ़ सकती हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर ब्राइडल लुक में अपनी फोटो शेयर की है और लिखा है Faith #itsallmagicalOutfit by @doreemumbai Jewelleryby: @the_jewel_gallery@stylebysugandhasoodClickedby: @sachin113photographer Assistedby: @lekha.rakhe @shubhgaikwad17Hairby: @dmota_muahMakeup: @immanoj_1123 इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो युविका के बाद रश्मि दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं. इस फोटो में रश्मि बेहद सुंदर लग रही है.

लाल रंग के ब्राइडल जोड़े में रश्मि की खूबसूरती फैन्स को दीवाना बनाने के लिए बहुत ज्यादा है और ब्राइडल लहंगा और चोली के साथ हैवी ज्वैलरी रश्मि देसाई का लुक चरम पर है. दुल्हन के लिबास में रश्मि देसाई की इस फोटो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं उनके इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो सभी उनकी इस तस्वीर के दीवाने हो गए हैं.

पहली वाली कोमोलिका को हिना खान ने दी मात

कॉफी विद करण सीज़न 6 की शूटिंग करने पहुंचे आमिर खान

जल्द ही इस शो में एंट्री करने वाले हैं शोएब इब्राहिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -