कॉफी विद करण सीज़न 6 की शूटिंग करने पहुंचे आमिर खान
कॉफी विद करण सीज़न 6 की शूटिंग करने पहुंचे आमिर खान
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि जल्द ही टीवी शो कॉफी विथ करण शुरू होने वाला है ऐसे में करण जौहर के इस मशहूर चैट शो को लेकर वह वापस आ रहे हैं. ऐसे में इस शो में कौन -कौन आने वाला है इस बात की खबर आ रही है और अब तक कई ऐसे नाम सामने आ चुके हैं जो इस शो में आने वाले हैं. आपको बता दें कि कॉफी विद करण के छठवें सीज़न के लिए अब आमिर खान ने शूटिंग कर ली है जी हाँ, और सेट से उनकी तस्वीरें भी आ चुकी हैं जो आप देख सकते हैं.

आपको बता दें कि इस बार आमिर खान, कॉफी विद करण सीज़न 6 में अकेले ही मेहमान बनकर पहुंचे और बहुत डेशिंग दिख रहे हैं. खबरों के अनुसार आमिर खान धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए रजनीश ओशो बायोपिक करने जा रहे हैं जिसे शकुन बत्रा डायरेक्ट करने वाले हैं और इसी के साथ ये आमिर खान की धर्मा प्रोडक्शन्स में डेब्यू फिल्म होगी जो ख़ास होने वाली है और खबर यह भी है कि इस फिल्म में आमिर खान रजनीश ओशो का किरदार निभाएंगे और उनका साथ देंगी आलिया भट्ट जो मां आनंद शीला का किरदार निभाएंगी. इसी के साथ यह भी माना जा रहा है कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स की डॉक्यूमेंट्री वाइल्ड वाइल्ड लाइफ से काफी प्रेरित होने वाली है और इसके अलावा फिलहाल आमिर खान ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के रिलीज़ होने की तैयारी कर रहे हैं.

आपको पता ही होगा कि ठग्स के बाद आमिर खान सुभाष कपूर और भूषण कुमार की गुलशन कुमार बायोपिक मुगल करने वाले थे लेकिन अब तक यह तय नहीं है. खबरों के अनुसार भूषण कुमार और सुभाष कपूर, दोनों के ही खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले के बारे में जानने के बाद उस बायोपिक से आमिर खान साफ कर चुके हैं.

जल्द ही इस शो में एंट्री करने वाले हैं शोएब इब्राहिम

युविका ने शेयर की अपनी शादी की सबसे ख़ास तस्वीर

कोमोलिका को देख शिल्पा शिंदे ने कहा- ‘मैं शर्त लगा सकती हूं कि दर्शक...’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -