जल्द ही इस शो में एंट्री करने वाले हैं शोएब इब्राहिम
जल्द ही इस शो में एंट्री करने वाले हैं शोएब इब्राहिम
Share:

इन दिनों टीवी शो में नए नए किरदारों की एंट्री के साथ ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं ऐसे में खबरों के अनुसार जल्द ही दीपिका ककर के पति और एक्टर शोएब इब्राहिम इश्क़ में मर जावां शो में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, इस शो वह एक खास भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले हैं. खबरों के अनुसार उन्हें यह ऑफर कुछ समय पहले ही मिला है और उन्होंने हामी भर दी है. जानकारी मिली है कि शो में शोएब जिस किरदार में है उस किरदार से रोही को प्यार हो जाएगा और सीरियल में आरोही और शोएब के किरदार के बीच लव ट्रायंगल दिखाया जाएगा.

ऐसी खबरें आ रहीं हैं हालाँकि क्या सच है यह अब तक सामने नहीं आया है. आप सभी को बता दें कि इस समय शोएब की पत्नी यानी दीपिका बिग बॉस के घर में है और वहां उनके सपोर्ट के लिए शोएब हमेशा तैयार है उन्होंने हमेशा दीपिका का साथ दिया है फिर वह घर में हो या घर से बाहर. ऐसे में शोएब की बात करें तो वह कई शोज में नजर आ चुके हैं साथ ही उनकी पत्नी भी कई शोज में काम कर चुकीं हैं.

शोएब ने कुछ समय पहले ही दीपिका से शादी की है और दोनों ने शादी के बाद कुछ ही वक्त साथ बिताया और दीपिका बिग बॉस के घर में चली गईं. अब दीपिका और शोएब को एक-दूजे से मिलने का इंतज़ार है.

Bigg Boss 12: घर लौटते ही अनूप ने कहा-' जसलीन तुम बहुत...'

बिग बॉस 12: बेघर होते ही श्रीसंत पर भड़की नेहा, दीपिका के लिए कही इतनी बड़ी बात

बिग बॉस 12: अब घर में आएगा एक नया ट्विस्ट,सब हो जाएंगे सिंगल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -