पहली वाली कोमोलिका को हिना खान ने दी मात
पहली वाली कोमोलिका को हिना खान ने दी मात
Share:

इन दिनों टीवी पर केवल हिना खान के जलवे हैं जिसे देखो वह हिना की बात कर रहा है. ऐसे में हिना खान ने कोमोलिका बनकर कसौटी जिंदगी की 2 में धमाकेदार एंट्री मारी है जो सभी को खूब पसंद आ रही है. आप सभी को बहुत वक्त से कोमोलिका को देखने का इंतज़ार था और कोमोलिका के इंतज़ार के बाद उन्हें देखना वाकई में काफी दिलचस्प रहा. ऐसे में कसौटी जिंदगी की 2 को शुरू हुए तीन हफ्ते से भी ज्यादा का समय हो चुका है और इस सीरियल में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन अब अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान लाने के लिए कोमोलिका ने एंट्री मार ली है और कोमोलिका को देखकर लोग घायल हो गए हैं.

आप सभी को याद हो पहले वाले शो में र्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका का किरदार निभाया था और उस समय कोमोलिका ने महिलाओं का नजरियां फैशन, स्टाइल और बिंदी को लेकर पूरी तरह से बदल दिया था और अब इस बार हिना खान ने कोमोलिका का किरदार निभाकर लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. हिना ने एंट्री मारी है तो उनके बालों से लेकर उनकी पायल तक के चर्चे हो रहे हैं और अब मार्केट में कौंडियों वाली पायल के दाम बढ़ गए हैं और सभी वह पायल खरीदने के लिए बेताब हैं.

पहले वाली कोमोलिका की एंट्री के वक्त बाल बंधे हुए थे वहीँ अभी वाली कोमोलिका की एंट्री में बाल खुले हुए हैं. पहले वाली कोमोलिका ने नीले रंग की साड़ी पहन कर एंट्री की तो और अब वाली कोमोलिका ने ब्लैक ड्रेस में एंट्री की. अलग बहुत कुछ है लेकिन लोगों को उर्वशी से कहीं ज्यादा हिना खान पसंद आ रहीं हैं.

कोमोलिका को देख शिल्पा शिंदे ने कहा- ‘मैं शर्त लगा सकती हूं कि दर्शक...’

हिना को कोमोलिका अवतार में देखकर बॉयफ्रेंड रॉकी ने उड़ाया गंदा मजाक

'कसौटी..' में कमोलिका को देखकर पागल हुए फैंस, कहा- ‘उफ्फ्फ मैडम... जान लोगी क्या’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -