करण-तेजस्वी के रिश्ते पर सलमान खान ने उठाए सवाल, राखी सावंत को दी सलाह
करण-तेजस्वी के रिश्ते पर सलमान खान ने उठाए सवाल, राखी सावंत को दी सलाह
Share:

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में प्रतियोगियों के रिश्तों ने अभी तक प्रशंसकों को कंफ्यूज किया हुआ है। सभी के रिलेशन कमजोर दिखाई देते हैं। कोई भी शो में ऐसा रिलेशनशिप नहीं बना है जो मजबूत लगे। आगामी वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान प्रतियोगियों की इसी मुद्दे पर क्लास लेते नजर आएँगे।

शो के प्रोमो में सलमान खान पिछले सप्ताहों में प्रतियोगियों की उनके रिलेशनशिप्स को लेकर लताड़ लगाने वाले हैं। करण कुंद्रा, उमर रियाज, तेजस्वी प्रकाश पर सलमान खान भड़कते हुए नजर आए। राखी सावंत को सलमान खान ने सलाह दी। प्रोमो में सलमान खान, करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश से बनते बिगड़ते रिलेशनशिप पर कमेंट करते नजर आए। दोनों के बीच बीते बहुत दिनों से तनाव एवं अनबन देखने को मिल रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही शो में सबसे अच्छी दोस्त रश्मि देसाई एवं देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच भी तनाव नजर आ रहा है। सलमान खान देवोलीना एवं रश्मि से भी बातचीत करेंगे। शो के दूसरे प्रोमो में अभिनेता आयुष्मान खुराना एवं वाणी कपूर गेस्ट बनकर आए। सलमान खान के साथ स्टार्स ने सेट पर खूब मस्ती की। आयुष्मान एवं वाणी अपनी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी को प्रमोट करने पहुंचे। बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों के आने से बहुत सारा हंगामा देखने को मिल रहा है। मगर शो को वो गति नहीं प्राप्त हो सकी जिसकी प्रशंसकों ने उम्मीद की थी। 

रिसेप्शन पार्टी में मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं सायंतनी घोष

हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए अनुपमा-अनुज, वीडियो वायरल

बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन में जेठालाल ने गाया गाना, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -