बिग बॉस से निकलते ही वेकेशन पर निकला कपल, सामने आया ये रोमांटिक वीडियो
बिग बॉस से निकलते ही वेकेशन पर निकला कपल, सामने आया ये रोमांटिक वीडियो
Share:

देश के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के पहले कपल ईशान सहगल एवं माइशा अय्यर ने शो से निकलने के पश्चात् सभी को बता दिया कि उनका प्यार फर्जी नहीं था। रियलिटी शो में उनके रिलेशनशिप को फर्जी बताया गया था। किन्तु एविक्शन के पश्चात् से दोनों का प्यार परवान चढ़ता देख उनके रिश्ते की सच्चाई बयां हो गई है।

वही ईशान-माइशा इन दिनों गोवा में वेकेशन पर है। बिग बॉस के घर के टेंशन भरे माहौल से निकलने के पश्चात् माइशा एवं ईशान गोवा में एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम गुजार रहे हैं। सोशल मीडिया पर वे वेकेशन की फोटोज साझा कर रहे हैं। माइशा एवं ईशान की केमिस्ट्री को दिखाती ये फोटोज प्रशंसकों को रिलेशनशिप गोल्स दे रही हैं। माइशा ने ईशान संग एक जबरदस्त तस्वीर साझा कर लिखा- उसने हां कहा...उसे भी पिज्जा से प्यार है। फोटो में दोनों सफ़ेद रंग के आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आए।

गोवा वेकेशन पर ईशान एवं माइशा रोमांटिक होते नजर आए। ईशान ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे अपनी लेडीलव माइशा को गाल पर किस करते हुए नजर आए। कैप्शन में ईशान ने लिखा- तुम वो सबकुछ हो जिसके लिए मैंने दुआ की थी। ईशान के इस रोमांटिक नोट का माइशा ने भी उत्तर दिया है। कमेंट बॉक्स में माइशा ने लिखा- दुआएं सच होती हैं। ईशान एवं माइशा ने इंस्टा स्टोरी पर गोवा वेकेशन की कई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों को लवी-डवी होते देखा जा सकता है। दोनों साथ में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। इस रिलेशनशिप में आकर वे कितने खुश हैं, इसका अनुमान कपल की फोटोज एवं वीडियो को देखकर नजर आता है।

डांस दीवाने 3 के सेट पर राघव जुयाल ने उड़ाया बच्ची का मजाक, अब सबके सामने मांगी माफ़ी

शादी के बंधन में बंधे पूजा-कुणाल, पति संग इस अंदाज में नजर आई मोनालिसा

श्रद्धा ने लगाई पिया के नाम की मेहंदी, शामिल हुए ये मशहूर सेलिब्रिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -