अभिजीत से बोली देवोलीना- 'तू कुत्ते से भी गया गुजरा है', भड़के बिचकुले ने की तोड़-फोड़
अभिजीत से बोली देवोलीना- 'तू कुत्ते से भी गया गुजरा है', भड़के बिचकुले ने की तोड़-फोड़
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में टिकट-टू-फिनाले टास्क के चलते प्रतियोगियों के बीच एक बार फिर जंग छिड़ गई है। टिकट-टू-फिनाले टास्क में घर के कई रिलेशन टूटने की कगार पर पहुंच चुके हैं तथा अब इस सप्ताह भी टास्क को लेकर अभिजीत एवं देवोलीना आपस में भिड़ते हुए दिखाई देंगे। झगड़ा इतना अधिक बढ़ जाएगा कि अभिजीत घर में तोड़-फोड़ करने लगेंगे। 

वही शो का प्रोमो वीडियो साझा किया गया है। वीडियो में बिग बॉस टास्क में प्रतियोगियों के खराब व्यवहार पर उन्हें फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बिग बॉस एवं देवोलीना की बातों से लग रहा है कि घर में चल रहा टिकट-टू-फिनाले टास्क एक बार फिर से कैंसिल हो जाएगा तथा टास्क के कैंसिल होने पर देवोलीना अभिजीत पर भड़क जाएंगी। वीडियो में देवोलीना गुस्से में अभिजीत को 'कुत्ता' बोलते हुए भी दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही वीडियो में आप देख सकते हैं कि देवोलीना गुस्से में अभिजीत पर भड़कते हुए बोलती हैं- यदि तुम्हें टास्क कैंसिल करवाना था तो मुझे बोलकर क्यों नहीं किया। देवोलीना आगे बोलती हैं- मुझे बाकी चारों से फर्क नहीं पड़ता है, हिम्मत है तो मुंह पर बोलकर खेल। वही देवोलीना का गुस्सा देखकर अभिजीत बोलते हैं- क्या करेगी मारेगी मुझे। इसपर देवोलीना बोलती हैं- क्या करेगा तू कुत्ते। इसपर अभिजीत देवोलीना से बोलते हैं- तू मुझे कुत्ता बोलेगी तो देवोलीना भड़कते हुए आगे बोलती हैं- तू कुत्ते से भी गया गुजरा है। वही देवोलीना के कुत्ता बोलने पर अभिजीत गुस्से में वॉयलेंट हो जाते हैं तथा किचन एरिया में चीजें उठाकर फेंकने लगते हैं। अभिजीत को आक्रामक होता देखकर प्रतीक उन्हें रोकने का प्रयास करते हैं। प्रोमो वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि टिकट-टू-फिनाले टास्क जीतने के लिए घरवाले अपने रिश्तों को ही भूल जाएंगे। अब बिग बॉस प्रतियोगियों के इस बर्ताव पर उन्हें क्या सजा देते हैं यह देखने वाली बात होगी। 

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -