फिक्स हुई राहुल वैद्य की शादी की डेट, सिंगर की मां ने किया बड़ा खुलासा
फिक्स हुई राहुल वैद्य की शादी की डेट, सिंगर की मां ने किया बड़ा खुलासा
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में फैमिली वीक चल रहा है। कंटेस्टेंट्स को काफी वक़्त के पश्चात् अपनी फैमिली के मेंबर्स से मिलने का अवसर मिल रहा है। शुक्रवार के एपिसोड में राहुल वैद्य की मां बेटे उनसे मिलने आईं। इस के चलते उन्होंने राहुल के लिए द‍िशा परमार का संदेश तथा उनकी शादी को लेकर संकेत दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही राहुल वैद्य की मां बेटे से मिलकर बेहद भावुक हो जाती हैं। राहुल उनसे ना रोने को बोलते हैं तथा फिर बोलते हैं कि उनकी शादी के बारे में क्या सोचा गया है क्योंकि वे शीघ्र ही शादी करना चाहते हैं। इसपर राहुल की मां बोलती हैं कि सारी तैयारी आरम्भ कर दी गई है, सिर्फ उसके आने की देरी है। राहुल जब कहते हैं कि क्या उन्होंने कोई डेट तय की है तो उनकी मां हां में उत्तर देती हैं। हालांकि वे इसके बारे में खुलकर नहीं बताती तथा बोलती हैं कि वह पहले बिग बॉस समाप्त कर लें। इसके अतिरिक्त राहुल की मां ने दिशा का संदेश भी उन्हें दिया कि वह अच्छा खेल रहा है तथा स्ट्रॉन्ग रहे।

उनकी यह भेंट बाकी कंटेस्टेंट्स को भी भावुक कर देती है। अली गोनी राहुल की शादी की बात पर प्रसन्न होते हुए सीटी मारते हैं। ध्यान रहे कि राहुल वैद्य ने कुछ वक़्त पूर्व नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। उनके इस प्रपोजल का उत्तर तो नहीं मिला लेकिन दिशा उन्हें बाहर से फुल सपोर्ट करती रहती हैं। जब-जब राहुल को ट्रोल किया गया या उनसे संबंधित बात उठाई गई, दिशा हर बार ट्वीट कर उत्तर देती रही हैं।

नायरा को विदाई देने के लिए 'ये रिश्ता।।।' के सेट पर हुई पार्टी, तस्वीरें वायरल

BB14: जैस्मिन भसीन को बेघर करते हुए रो पड़े सलमान खान!

रश्मि ने किया कुछ ऐसा कि मांगनी पड़ी सोनाली फोगाट से माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -