नायरा को विदाई देने के लिए 'ये रिश्ता...' के सेट पर हुई पार्टी, तस्वीरें वायरल
नायरा को विदाई देने के लिए 'ये रिश्ता...' के सेट पर हुई पार्टी, तस्वीरें वायरल
Share:

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों नायरा का पत्ता साफ़ हो गया है। आप सभी जानते ही होंगे शो में नायरा की मौत हो गई है और अब उनकी वापसी नहीं होने वाली है। साफ़-साफ़ शब्दों में कहे तो नायरा यानी शिवांगी जोशी ने शो को अलविदा कह दिया था। वैसे उनकी विदाई के दौरान सेट पर पार्टी हुई और अब उसी पार्टी के फोटोज सामने आए हैं।

इस जश्न के दौरान नायरा और कार्तिक का किरदार निभाने वाले कलाकार शिवांगी जोशी और मोहसिन खान एक साथ नजर आए। दोनों को एक दूजे के साथ पार्टी करते हुए देखा गया। वैसे इन तस्वीरों में शिवांगी जोशी दुखी नजर आ रहीं हैं। खबर यह भी है कि शिवांगी जोशी के किरदार नायरा की मौत के बाद भी वो इस सीरियल से जुड़ी रहेंगी क्योंकि मेकर्स जल्द ही शिवांगी जोशी को नए अंदाज में लाने वाले हैं। वैसे हाल ही में एक प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमे शिवांगी ने खुद के बारे में बताया है और कहा है अब वह शो में नहीं दिखेंगी।

वैसे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नायरा और कार्तिक लाखों-करोड़ों दिलों की धड़कन है और दोनों को लोग खूब पसंद भी करते हैं। फिलहाल फोटोज में आप देख सकते हैं जश्न के दौरान ही मोहसिन खान ने शिवांगी जोशी के साथ रोमांटिक डांस भी किया। इसके अलावा केक कटिंग सेरेमनी के बाद शिवांगी जोशी ने राजन शाही को केक भी खिलाया। वैसे अब यह देखना होगा कि शो में क्या नया ट्विस्ट आता है।

Ind Vs Aus: सिडनी टेस्ट में भारत को झटका, चोटिल हुए ऋषभ पंत

BB14: जैस्मिन भसीन को बेघर करते हुए रो पड़े सलमान खान!

डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्विटर प्रतिबंध के बाद भी उठाई आवाज, कहा- "वह जल्द ही एक "बड़ी घोषणा" करेंगे...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -