रश्मि ने किया कुछ ऐसा कि मांगनी पड़ी सोनाली फोगाट से माफ़ी
रश्मि ने किया कुछ ऐसा कि मांगनी पड़ी सोनाली फोगाट से माफ़ी
Share:

बिग बॉस का सीजन 14 इन दिनों नए नए ट्विस्ट के कारण चर्चाओं में है। शो में दिन पर दिन कुछ ऐसा हो रहा है जो हैरान कर रहा है। आप जानते ही होंगे शो में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है और सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले उनसे मिलने के लिए शो में आ रहे हैं। हाल ही में शो में रश्मि देसाई भी एक कंटेस्टेंट से मिलने के लिए पहुंचीं। लेकिन यहां रश्मि देसाई से ऐसी गलती हो गई कि उन्हें सरेआम सोनाली फोगाट से माफी मांगना पड़ा। जी दरअसल इस हफ्ते बिग बॉस के घर में काफी भावुक पल देखने को मिल रहे हैं।

आप देख रहे होंगे सभी कंटेस्टेंट्स के परिजन शो में उनसे मिलने आ रहे हैं, लेकिन शो के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के परिवार से कोई नहीं आया। ऐसे में शो में विकास से मिलने और उनका साथ देने के लिए आईं उनकी दोस्त रश्मि देसाई। वहीं इस दौरान बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई से एक ऐसी गलती हो गई जिसके लिए उन्हें सोनाली फोगाट से माफी मांगना पड़ी। रश्मि ने एक ट्वीट कर सोनाली से माफ़ी मांगी है जो आप देख सकते हैं।

जी दरअसल रश्मि ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सोनाली फोगाट जी मैं आपसे माफी मांगना चाहती हूं। मुझे आपको नाम नहीं याद रहा लेकिन मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए।' अगर सूत्रों की माने तो रश्मि देसाई को घर में आने के बाद बिग बॉस एक सदस्य का नाम लेने के लिए कहते हैं जिसे घर का कैप्टन बनाया जाएगा। इस पर रश्मि, सोनाली फोगाट का नाम भूल जाती हैं और फिर उन्हें राखी का नाम लेना पड़ता है। इसी के कारण रश्मि ने सोनाली से माफी मांगी है।

वजन कम करने के बाद अपनी नयी तस्वीरों से इंटरनेट पर छाई 'बालिका वधू' की आंनदी

अमेरिका में राजधानी की हिंसा के बीच, जो बिडेन ने किया नए केबिनेट का एलान

डॉक्टर के साथ हुई मारपीट, आरोपी हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -