BB14: जैस्मिन भसीन को बेघर करते हुए रो पड़े सलमान खान!
BB14: जैस्मिन भसीन को बेघर करते हुए रो पड़े सलमान खान!
Share:

'बिग बॉस 14' में इस हफ्ते घर से बेघर होने वालों की लिस्ट में जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक और अली गोनी का नाम शामिल है। यह सभी बीते दिनों बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे लेकिन अब यह पता चल गया है कि कौन घर से जाने वाला है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक जैस्मिन भसीन को इस हफ्ते सबसे कम वोट मिलने के बाद सलमान खान ने उन्हें बेघर कर दिया है। कहा जा रहा है जैसे ही सलमान खान से जैस्मिन का नाम लिया वैसे ही उनकी आंखों में भी आंसू आ गए।

खबर मिली है कि 'इस वीक अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, अली गोनी और जैस्मिन भसीन नॉमिनेट हुए थे। हालांकि वोटिंग ट्रेंड्स के मुताबिक इस हफ्ते अभिनव शुक्ला और जैस्मिन भसीन बॉटम में थे, और इन दोनों में से ही किसी एक को नॉमिनेट होना था। अब घर से एलिमिनेशन हो चुका है और जो घर से बेघर हुईं हैं वह हैं जैस्मिन भसीन। जिस दौरान सलमान खान ये एविक्शन अनाउंस कर रहे थे उस दौरान उनकी आंखों में भी आंसू थे। जी दरअसल जैस्मिन के एलिमिनेशन से सलमान खान भी इमोशनल हो गए थे।

अब इस खबर के सामने आने के बाद कई लोगों के होश उड़ गए हैं और लोग तेजी से सलमान खान को भला बुरा कहने में लग चुके हैं। आपको पता हो तो बीते दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि इस हफ्ते शायद अभिनव शुक्ला घर से बाहर हो सकते हैं, लेकिन वोटिंग के ट्रेंड्स के मुताबिक जैस्मिन भसीन ही घर से बेघर होंगी अभिनव नहीं।

रश्मि ने किया कुछ ऐसा कि मांगनी पड़ी सोनाली फोगाट से माफ़ी

इज़राइल ने उत्तर-पूर्व भारत में मानद कौंसल के रूप में जोश्री दास वर्मा की नियुक्ति की

वजन कम करने के बाद अपनी नयी तस्वीरों से इंटरनेट पर छाई 'बालिका वधू' की आंनदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -