शमिता के एग्रेसिव होने पर भड़के सलमान खान, लगाई जमकर लताड़
शमिता के एग्रेसिव होने पर भड़के सलमान खान, लगाई जमकर लताड़
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 जैसे जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा गेम दिलचस्प हो रहा है। इस सप्ताह शो में बहुत सारा ड्रामा देखने को मिला। उन्हीं में से एक था शमिता शेट्टी का राखी सावंत को धक्का देना। अब इस मामले पर बिग बॉस ने तो कोई कदम नहीं लिया था। मगर आगामी वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान अवश्य लेने वाले हैं।

वही एपिसोड का एक नया प्रोमो सामने आया है जहां पर सलमान खान फेयर तथा अनफेयर खेलने वाले प्रतियोगियों के बारे में पूछेंगे। सलमान ने पूछा- कौन सबसे अनफेयर खिलाड़ी है? शमिता शेट्टी ने राखी सावंत का नाम लिया। इल्जाम लगाया कि राखी सावंत ने टास्क में हर बार देवीलोना का समर्थन  किया। फिर सलमान खान ने शमिता शेट्टी को राखी सावंत को धक्का देने के लिए लताड़ लगाई। सलमान खान ने बोला- जिस प्रकार से आपने राखी सावंत को धक्का दिया वो गलत था। आपने उमर रियाज को आक्रामक होने के लिए फटकार लगाई है। आपने भी वही चीज की है जिसके आप हमेशा खिलाफ रहे हो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @mr_khabari

वही इस सप्ताह टास्क के चलते अनफेयर होने पर शमिता और राखी में बहसबाजी होती है। तभी शमिता तथा राखी एक दूसरे के एकदम नजदीक आ जाते हैं। शमिता राखी को दूर जाने को बोलती हैं मगर राखी नहीं मानतीं। तत्पश्चात, शमिता ने राखी सावंत को जोर का धक्का दिया। राखी ने बाद में इल्जाम लगाया कि शमिता ने उनकी ब्रेस्ट पर धक्का दिया। लेकिन शमिता ने सफाई में बताया कि उन्होंने शोल्डर पर धक्का दिया था। 

टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी

गजोधर भैया से ऐसे कॉमेडी किंग बने राजू श्रीवास्तव

मां नहीं बनना चाहती थीं भारती सिंह, खुद बताई थी ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -