मां नहीं बनना चाहती थीं भारती सिंह, खुद बताई थी ये वजह
मां नहीं बनना चाहती थीं भारती सिंह, खुद बताई थी ये वजह
Share:

टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया वह और उनके हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया बहुत जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। इस खबर को जानकर भारती सिंह के फ्रेंड्स एवं प्रशंसकों ने उन्हें बहुत बधाइयां दीं, मगर एक ऐसा भी समय था कि जब भारती मां नहीं बनना चाहती थीं। इस बात का खुलासा भारती ने एक शो में किया था। 

दरअसल, कुछ वक़्त पहले शो 'डांस दीवाने 3' में एक प्रतियोगी ने परफॉर्मेंस दिया, जिसे देखकर भारती सिंह बहुत भावुक हो गई थीं। परफॉर्मेंस के पश्चात् प्रतियोगी ने बताया कि मैंने स्टेज पर जो परफॉर्म किया है, वह सच्ची घटना है। एक मां ने कोरोना की कारण अपने 14 दिन के बच्चे को खोया था। यह सुनकर शो में बतौर मेहमान बनकर आए अभिनेता सोनू सूद भी इमोशनल हो जाते हैं। भारती सिंह रोते हुए सोनू सूद को कहती है कि वह एवं हर्ष बेबी प्लान करने का सोच रहे थे, मगर कोरोना में जो लोगों का हाल हुआ उसे देख वह बहुत डर गई हैं। भारती ने ये भी कहा कि वह भीतर से बहुत स्ट्रांग हैं, मगर इतनी भी मजबूत नहीं हैं कि वह बच्चा खोने का दर्द सहन कर पाएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पैपराजी से डिलीवरी का खर्चा मांगती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में वह फोटोग्राफर्स से बोलती हैं, 'मैं बता दूंगी कि किस अस्पताल में भर्ती हूं। 50-50 हजार रुपये आप जो भी चैनल है, सबकी ओर से डिलीवरी का खर्चा आना चाहिए, क्योंकि हम अपनी इच्छा से सभी को कहना चाहते थे, मगर आप लोगों ने खबरें छाप-छापकर सबको बता दिया तथा हमारा सस्पेंस बिगाड़ दिया'। भारती सिंह आगे बोलती हैं, 'मैं अपनी फ्रेंड को बता दूंगी कि किस अस्पताल में बच्चा होगा। तो प्रत्येक प्रेस वाले 50 हजार रुपये वहां पर पहुंचा दें'।

वनराज को काव्या से दूर करेगी मालविका, आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट

इस शख्स को डेट कर रही हैं चाहत खन्ना

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को सलमान खान ने कहा 'बहन जी', जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -