सलमान के मजाक ने किया शहजाद का गेमओवर, घर की किसी भी एक्टिविटी में नहीं कर सकेंगे पार्टिसिपेट
सलमान के मजाक ने किया शहजाद का गेमओवर, घर की किसी भी एक्टिविटी में नहीं कर सकेंगे पार्टिसिपेट
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस के फर्स्ट एविक्शन में पंजाब की सारा गुरपाल शो से बाहर हुईं। सारा के पश्चात् दूसरे सप्ताह में शहजाद देओल के ऊपर एलिमिनेशन की तलवार लटकी। किन्तु बिग बॉस ने एक ट्विस्ट लाते हुए शहजाद को घर से नहीं निकाला है। बल्कि शहजाद को शो का फर्स्ट 100% नॉट कंफर्म कंटेस्टेंट घोषित कर दिया है। साथ-साथ शहजाद को गायब मेंबर का टैग भी दिया गया है।

वही शहजाद के अनकंफर्म तथा गायब मेंबर बनने के पीछे की स्टोरी बहुत ड्रामैटिक रही। सलमान खान के एक मजाक के चलते शहजाद आज शो के नॉट कंफर्म कंटेस्टेंट बने हैं। यदि सलमान ने वो मजाक ना किया होता तो शायद शहजाद के स्थान पर जान कुमार सानू अथवा अभिनव होते। चलिए जानते हैं ये सब कैसे हुआ। दरअसल, वोटों के मुताबिक, बॉटम 3 में अभिनव शुक्ला, जान कुमार सानू तथा शहजाद देओल थे। इसके पश्चात् फ्रेशर्स को इन तीनों में से किसी एक मेंबर को वोटों के आधार पर बेघर करना था।

वही इस टास्क की प्रक्रिया पवित्रा पुनिया से आरम्भ हुई। पवित्रा ने फर्स्ट जान का नाम लिया। उस समय पवित्रा बहुत कंफ्यूज थीं। उनका कहना था जान तथा अभिनव के साथ उनका फर्स्ट डे से कनेक्शन है। बावजूद इसके जब पवित्रा ने जान का नाम लिया तो सलमान खान ने मस्ती मजाक में कहा कि बॉटम 3 में शहजाद भी तो है आप उनका नाम भी ले सकती हैं। इसके पश्चात् पवित्रा ने शहजाद का नाम लिया। जिनका पवित्रा ने अभी तक जिक्र भी नहीं किया था। वही मेंबर्स की वोटिंग के मुताबिक, शहजाद को 2 वोट, जान को 4 तथा अभिनव को 4 वोट प्राप्त हुए। तत्पश्चात, सलमान खान ने सीनियर्स के नाम पर निर्णय छोड़ा। वही हिना एवं गौहर ने शहजाद का नाम लिया। तत्पश्चात, तीनों प्लेयर्स को 4-4 वोट मिले। आखिर में निर्णय लेना था सिद्धार्थ शु्क्ला को। सिद्धार्थ ने शहजाद को अपना वोट दिया। फिर सलमान खान ने घोषणा की कि शहजाद का गेमओवर हो चुका है। सलमान ने कहा कि अभी शहजाद घर से बाहर नहीं जाएंगे। वे बिग बॉस के अगले आदेश तक शो में गायब बनकर रहेंगे। शहजाद घर के कार्यों में भाग ले सकते हैं। किन्तु वे किसी भी एक्टिविटी, निर्णय में सम्मिलित नहीं हो सकते।

करिश्मा तन्ना ने बारिश की थीम में करवाया फोटोशूट

दोबारा दुल्हन बनी नागिन बानी, तस्वीरें हुईं वायरल

बिग बॉस से बेघर हुए सिद्धार्थ शुक्ला, तस्वीर हो रही वायरल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -