करिश्मा तन्ना ने बारिश की थीम में करवाया फोटोशूट
करिश्मा तन्ना ने बारिश की थीम में करवाया फोटोशूट
Share:

अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने नए नए फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी हैं। जी दरअसल इस समय उनके नए फोटोशूट ने तहलका मचा डाला है। आप देख सकते हैं उनके नए फोटोशूट में वह बेहतरीन नजर आ रहीं हैं। जी दरअसल खुद करिश्मा ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस को अच्छी लग रहीं हैं। इस समय इंटरनेट पर करिश्मा के इस फोटोशूट को बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

इन फोटोज को शेयर कर करिश्मा लिखती हैं- 'Just looking at you #mood #love #potd outfit@closet।huesStyling @stylebysaachivj @aishwaryaa_nayak_photography' आप देख सकते हैं इसमें वह ऑरेंज ड्रेस में कमाल लग रहीं हैं। वहीँ एक अन्य तस्वीर शेयर कर करिश्मा लिखती हैं- Hustling #mood @thought #potd #love #look@aishwaryaa_nayak_photographyoutfit @pallaviagarwalclothing@stylebysaachivj

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

जी दरअसल करिश्मा के इस फोटोशूट का थीम बारिश पर आधारित था, जिसकी चर्चा फैंस के बीच खास तौर पर है। इस समय करिश्मा के इन फोटोज को देखने वाले उनके दीवाने हो बैठे हैं। वैसे आप जानते ही होंगे करिश्मा तन्ना बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' में एक प्रतियोगी के रूप में नजर आ चुकीं हैं। वहीँ इस शो को करिश्मा ने जीतकर सभी को अपना दीवाना बना डाला है। वैसे लॉकडाउन में करिश्मा तन्ना ने अपने घर पर रहकर खूब एन्जॉय किया है और वह पल पल के अपडेट्स अपने फैंस को देती रहीं हैं।

धनवान बनने के लिए करें ये काम

दुनियाभर में केवल 112 लोग करते हैं यह जॉब, जानिए कौन सा काम करते हैं ये प्रोफेशनल्स

डॉक्टर बनकर कोरोनासुर का वध कर रहीं हैं माँ दुर्गा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -