बिग बॉस से बेघर हुए सिद्धार्थ शुक्ला, तस्वीर हो रही वायरल!
बिग बॉस से बेघर हुए सिद्धार्थ शुक्ला, तस्वीर हो रही वायरल!
Share:

बिग बॉस 14 को इस बार एकदम अलग और नया दिखाने के लिए नए फॉरमेट का इस्तेमाल हुआ है। आप जानते ही होंगे इस बार शो के मेकर्स ने एक साथ 3-3 सीनियर्स को घर में बुलाया है। वहीँ इन तीनों सीनियर्स में हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला शामिल है। अब इसी बीच एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस समय सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और आप देख सकते हैं इस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर मुंबई की फिल्म सिटी में घूमते हुए देखे गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGGBOSS 14 JASOOS (@biggboss14jasoos) on

वैसे इस तस्वीर के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है और लोग सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के घर से बाहर देखकर हैरान हुए पड़े हैं। कई लोग यह सवाल पूछ रहे हैं कि 'क्या ये शो वाकई में स्क्रिप्टेड हैं'। वैसे तो अब तक इस नयी तस्वीर को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है क्योंकि यह पुरानी भी हो सकती है। इस समय यह भी जानकारी सामने आई है कि सीनियर्स में से घर से बाहर आने वाली पहली सदस्य गौहर खान बनी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGG BOSS 14 (@biggboss14.khabrii) on

जी हाँ और इस बारे में जानकारी पत्रकार सलील कुमार ने अपने इंस्टाग्राम के द्वारा दी है। आपको हम यह भी बता दें कि आने वाले एपिसोड में एक टास्क रखा जाने वाला है जिसमें तीनों सीनियर्स की टीम इविक्शन से बचने के लिए आपस में लड़ती दिखेगी। सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार इस खेल में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम हार जाने वाली है और उसके बाद उनकी टीम के सदस्यों में से निक्की तम्बोली को छोड़कर बाकियों को घर से बाहर कर दिया जाने वाला है। वैसे अब तक कुछ कन्फर्म नहीं है।।।?

साथ निभाना साथिया 2 के लिए हर्ष नागर ने इनसे सीखी गुजरती भाषा

साल 2021 में भारती सिंह के घर आएगा नन्हा मेहमान

बैंगलोर पुलिस ने ट्रेन में फरार हुए लुटेरे को पकड़ने के लिए भरी उड़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -