दोबारा दुल्हन बनी नागिन बानी, तस्वीरें हुईं वायरल
दोबारा दुल्हन बनी नागिन बानी, तस्वीरें हुईं वायरल
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर शो 'नागिन 5' को तो आपने देखा ही होगा। इस शो के कलाकार इस समय अगले एपिसोड की शूटिंग में व्यस्त हैं। वैसे शो के सेट से सुरभि चंदना की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हे देखने वाले उनके दीवाने हो गए हैं। आप देख सकते हैं नयी तस्वीरों में वह दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं। वैसे लाल रंग के जोड़े में तो सुरभि चंदना एकदम नई-नवेली दुल्हन दिखाई दे रहीं हैं। वह शर्माते हुए पोज दे रहीं हैं और उनका लुक बेहतरीन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

वैसे सुरभि चंदना की नई तस्वीरों से यह तो साफ हो गया है कि 'नागिन 5' के अपकमिंग एपिसोड में धमाल मचने वाला है। आपको याद हो तो शो में बीते दिनों ही बानी ने वीर संग शादी रचाई थी। वैसे फिलहाल सुरभि चंदना की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा ही लग रहा है कि बानी फिर से सात फेरे लेने वाली हैं।

वहीँ दुल्हन बनने के तुरंत बाद ही सुरभि चंदना ने व्हाइट गाउन में भी फोटोशूट करवा डाला है जिसकी तस्वीरें भी इस समय धमाल मचा रहीं हैं। इस समय सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना की नई तस्वीरें सभी को पसंद आ रही है और सभी इसे पसंद कर रहे हैं। वैसे हर किसी को सुरभि चंदना का अंदाज अच्छा लग रहा है। इस समय सुरभि चंदना के दोनों रूप को सोशल मीडिया पर लोग प्यार दे रहे हैं।

IIT मद्रास में परियोजना सहयोगी के पद पर निकली भर्ती

धोनी के बयान पर फूटा टीम इंडिया के दिग्गज का गुस्सा, कहा- केदार में कौन सा स्पार्क दिखा ?

सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ गुजरात में इन पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -