रुबीना-जैस्मिन के बीच बढ़ा झगड़ा, एक्ट्रेस ने गुस्से में फेंका डंबल
रुबीना-जैस्मिन के बीच बढ़ा झगड़ा, एक्ट्रेस ने गुस्से में फेंका डंबल
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस में वीकेंड का वार कि प्रतीक्षा सभी को रहती है क्योंकि उस एक एपिसोड में वास्तविकता से पर्दा भी उठता है कि कई रिश्तों की वास्तविकता भी सामने आ जाती है। अब इस बार वीकेंड का वार में रुबीना दिलैक तथा जैस्मिन भसीन के रिश्ते में बड़ी दरार आने वाली है। बीते कुछ वक़्त से निरंतर एक दूसरे के विरुद्ध बोल रहीं रुबीना-जैस्मिन अब और अधिक आक्रमक हो गई हैं। दोनों के व्यक्तिगत हमले भी इतने तेज हो गए हैं कि इस विवाद का और अधिक बढ़ना लाजिमी लगने लगा है।

सोशल मीडिया पर शो का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रोमो में बिग बॉस ने एक टास्क दिया है जिसके तहत सभी घरवालों को एक दूसरे का वास्तविक चेहरा दिखाने का अवसर प्राप्त होगा। वही इस टास्क में रुबीना ने जैस्मिन से सीधा पंगा ले लिया है। उन्होंने जैस्मिन को इस हाउस की सबसे वीक मेंबर बता दिया है। ये सुन जैस्मिन का क्रोध भी सातवें आसमान पर पहुंच गया है।

वही रुबीना की बात से दुखी जैस्म‍िन ने भी पलटकर रुबीना को करारा जवाब दिया है। क्रोध में जैस्मिन ने बोल दिया है- स्वयं रुबीना तो अपने हस्बैंड के सहारे से खेल में इतने आगे तक आई है। जैस्मिन ने अपना क्रोध केवल बोलने तक ही सीमित नहीं रखा है, बल्कि उन्होंने तो अपने हाथ से एक डंबल भी निचे फेंक दिया है जो रुबीना के बिल्कुल समीप जाकर गिरता है। अब ध्यान रहे कि ये पहली बार नहीं है जब रुबीना तथा जैस्मिन की ऐसी कैटफाइट देखने को मिली हो। बीते वीकेंड का वार पर जब एक कॉलर ने रुबीना से उनकी जैस्मिन संग मित्रता के बारे में पूछा था, उस वक़्त भी बहुत हंगामा हुआ था।

'भगोड़ा' बोले जाने पर राहुल वैद्य ने जताई आपत्ती, सलमान खान ने सुनाई खरी खोटी

दुल्हन की ड्रेस में मेकअप आर्टिस्ट बनीं गौहर, अपनी शादी पर पति को तैयार किया, वीडियो

सलमान खान के जन्मदिन पर घरवालों को लगेगा जबरदस्त झटका, नॉमिनेशन में आया ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -