'भगोड़ा' बोले जाने पर राहुल वैद्य ने जताई आपत्ती, सलमान खान ने सुनाई खरी खोटी
'भगोड़ा' बोले जाने पर राहुल वैद्य ने जताई आपत्ती, सलमान खान ने सुनाई खरी खोटी
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' के प्रत्येक वीकेंड के वार में सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने आते हैं। वीकेंड के वार में सलमान खान घर के सभी मेंबर्स को सच का आइना दिखाते हैं। कई बार कंटेस्टेंट्स से बात करते हुए सलमान खान के क्रोध का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। इस वीकेंड के वार में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। इस वीकेंड के वार में राहुल वैद्य, सलमान खान के क्रोध का शिकार होने वाले हैं। इस बात का गवाह 'बिग बॉस 14' का प्रोमो है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही 'बिग बॉस 14' के ताजा प्रोमो में सलमान खान राहुल वैद्य की क्लास लगाते दिखा दे रहे हैं। प्रोमो में राहुल वैद्य बोल रहे हैं कि मुझे ये चीज पसंद नहीं आती जब सब बोलते है कि वो भागा है। ये बात सुनकर सलमान खान बोलते हैं ये बात सच है कि आप बिग बॉस 14 के घर को छोड़कर भागे हैं। आपने स्वयं कहा है कि यदि एली गोनी घर में होता तो आप घर छोड़कर नहीं जाते। 

जिसके पश्चात् राहुल वैद्य बोलते हैं कि मुझे इस घर में वापस क्यों लाया गया? इस प्रश्न के उत्तर में सलमान खान प्रोमो में बोलते नजर आ रहे हैं कि आपके पैर पड़कर लेकर आए हैं क्या? नहीं आना था तो नहीं आते। सलमान के क्रोध को देखकर राहुल वैद्य बोलते हैं कि ये मेरी गुजारिश है। ऐसे में सलमान खान, राहुल वैद्य की गुजारिश को मंजूर नहीं करते हैं। आपको बता दे कि बिग बॉस 14 के फिनाले में राहुल वैद्य अपनी इच्छा से घर छोड़कर चले गए थे।

दुल्हन की ड्रेस में मेकअप आर्टिस्ट बनीं गौहर, अपनी शादी पर पति को तैयार किया, वीडियो

सलमान खान के जन्मदिन पर घरवालों को लगेगा जबरदस्त झटका, नॉमिनेशन में आया ट्विस्ट

बिग बॉस के सेट पर मनेगा सलमान का धमाकेदार जन्मदिन, ये तीन हसीनाएं होगी शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -