Bigg Boss 14: अब इस कंटेस्टेंट से भिड़ी निक्की, छिड़ी भारी जुबानी जंग
Bigg Boss 14: अब इस कंटेस्टेंट से भिड़ी निक्की, छिड़ी भारी जुबानी जंग
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 में विवादों का सिलसिला जारी है। घर में सबसे अधिक कैटफाइट ही नजर आ रही है। हर कैटफाइट में निक्की तंबोली अवश्य उपस्थित रहती हैं। जैस्मिन, पवित्रा, सारा के पश्चात् अब निक्की का विवाद रुबीना दिलैक के साथ देखने को मिला है। वही आगामी एपिसोड के प्रोमो में रुबीना तथा निक्की के मध्य बेहतरीन टशन देखने को मिला। दरअसल, रुबीना ने निक्की को सीनियर मानने से मना कर दिया है। रुबीना को निक्की का काम ना करना कतई पसंद नहीं आ रहा है। 

वही रुबीना का कहना है कि निक्की घर की मेंबर है तो उन्हें घर का कार्य करना ही होगा। इसी बात को लेकर दोनों के मध्य ठन गई है। किन्तु निक्की भी जिद पर उतर आई हैं। निक्की ने स्पष्ट कह दिया है कि वे बिल्कुल भी कार्य नहीं करेंगी चाहे जो भी हो जाए। उनसे काम करना इम्पॉसिबल है।

वैसे ये प्रथम बार नहीं है जब बिग बॉस के घर में काम को लेकर कंटेस्टेंट्स के मध्य विवाद छिड़ा हो। बीते सीजन्स में भी ऐसा काफी बार देखने को मिला है। वही बात यदि निक्की तंबोली की करे तो पहले सप्ताह में दो बार इम्यूनिटी टास्क जीतने के पश्चात् निक्की तंबोली कंफर्म कंटेस्टेंट बनने वाली घर की एकमात्र मेंबर हैं। निक्की के अतिरिक्त अभी कोई और कंटेस्टेंट कंफर्म नहीं हुआ है। निक्की तंबोली अपने विवादों के कारण निरंतर सुखियो में बनी हुई हैं।

शहजाद पर भड़की रुबीना, मंगवाई माफी

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ-हिना-गौहर के बाद अब इन 3 एक्स कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री

लॉकडाउन ने आदित्य नारायण को किया परेशान, ख़त्म हुई सारी जमापूंजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -