लॉकडाउन ने आदित्य नारायण को किया परेशान, ख़त्म हुई सारी जमापूंजी
लॉकडाउन ने आदित्य नारायण को किया परेशान, ख़त्म हुई सारी जमापूंजी
Share:

COVID-19 संकट में कई कारोबार ठप हो गए तथा कई व्यक्तियों को अपनी जॉब से हाथ धोना पड़ा। अब कहने को हालात पहले से बेहतर होते दिख रहे है, किन्तु जिंदगी को फिर पटरी पर लौटने में बहुत वक़्त जाने वाला है। गायक आदित्य नारायण भी इस वक़्त बहुत संघर्ष कर रहे हैं। वैसे तो इस वक़्त वे अपनी शादी की खबरों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं, किन्तु उनके आर्थिक हालात ने सभी को चौंका दिया है।

एक इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने बताया है कि लॉकडाउन ने उनकी लाइफ पर गहरा असर डाल दिया है। उनके हालात इतने खराब हो गए है कि वे अब बैंकरप्ट होने वाले हैं। इस बारे में आदित्य कहते हैं- मेरी स्वयं की जमापूंजी ख़त्म हो गई हैं। म्यूचुअल फंड में जो भी पैसा था मैंने सब निकाल लिया है। अब कोई मार्ग नहीं है। केवल 18000 रुपये रह गए हैं। यदि अक्टूबर में भी काम नहीं करूंगा तो कोई रुपया नहीं बचेगा। मुझे मेरी गाड़ी भी बेचनी पड़ जाएगी। बहुत कठिन वक़्त है।

वही अब आदित्य नारायण का कहना कि वे आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं, ये सभी को हैरान कर गया है। जिस आदित्य नारायण को हमेशा लैविश लाइफ जीते हुए देखा गया है, उनके अब ऐसी हालात में आ जाना परेशान करता है। एक ओर तो आदित्य का विवाह श्वेता अग्रवाल से होने जा रहा है, किन्तु वहीं दूसरी ओर उनकी व्यक्तिगत जिंदगी में चुनौतियों का अंबार है। वे इस वक़्त ऐसे दौर से गुजर रहे हैं जहां पर अपने गुजर-बसर के लिए भी उन्हें कड़े निर्णय लेने पड़ रहे हैं। वैसे ध्यान हो कि आदित्य नारायण ने बतौर होस्ट अपनी एक अलग जगह बना ली है। 

बिग बॉस 14: नॉमिनेट हुए यह 5 कंटेस्टेंट्स, अब कौन होगा शो से बाहर?

TRP स्कैम: सुप्रीम कोर्ट में बोली मुंबई पुलिस- जाँच में सहयोग नहीं कर रही Republic Tv

10 साल का हुआ इंस्टाग्राम, सुरभि चंदना ने ऐसे किया सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -