शमिता शेट्टी को लेकर बोले विंदू दारा सिंह- उन्होंने घर में गलत दोस्त बनाए है...

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में इस बार शिल्पा शेट्टी की बहन और अभिनेत्री शमिता शेट्टी भी सम्मिलित हुई हैं। शमिता दूसरी बार बिग बॉस का भाग बनी हैं। इससे पूर्व वो सीजन 3 में दिखाई दी थीं, मगर उन्हें निजी कारणों की वजह से शो को छोड़ना पड़ा था। अब कई वर्षो पश्चात् एक बार फिर बिग बॉस में शमिता शेट्टी को देखकर सीजन 3 के विजेता विंदू दारा सिंह ने अभिनेत्री के बारे में चर्चा की है। 

विंदू दारा सिंह ने बताया कि बीते सीजंस की तुलना में शमिता इस सीजन में अधिक स्ट्रॉन्गर हैं। विंदू ने ये भी बोला कि वो शमिता काट्रांसफॉर्मेशन देखकर हैप्पी हैं। विंदू ने बताया, "वे अब मजबूत हो गई हैं। वे खूब कंपीट कर रही हैं। वो अपने मन की बात करती है तथा आवश्यकता पड़ने पर लोगों को उत्तर भी देती हैं। ये देखकर अच्छा लगा।"

विंदू दारा सिंह ने शमिता के दोस्त बनाने की चॉइस पर भी चिंता जाहिर की है। विंदू को लगता है कि शमिता ने घर में गलत मित्र बनाए। इस पर चर्चा करते हुए उन्होंने बताया, शमिता ने दिव्या को मित्र बनाया था, मगर वो उनके लिए ठीक नहीं थीं। हमारे वक़्त में बहुत अच्छे लोग थो शो में, जिन्हें आप मित्र बना सकते थे तथा उनके मित्र रह सकते थे। मगर यहां कुछ लोग आपके पीठ पीछे वार करने का अवसर खोजते हैं। शमिता को बहुत चूजी होने की आवश्यकता है।

KBC 13 और द कपिल शर्मा शो को लेकर आई अच्छी खबर, झूम उठेंगे फैंस

शहनाज गिल को किसी और के साथ डांस करता देख भड़के सिद्धार्थ शुक्ला, लगा दी जमकर क्लास

स्पाइडरमैन बनकर बिग बॉस हाउस के बाहर पहुंची राखी सावंत, सिक्योरिटी गार्ड ने एंट्री देने से किया इंकार तो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -