क्या निर्माता ने की जान कुमार सानू को एविक्शन से बचाने की कोशिश!
क्या निर्माता ने की जान कुमार सानू को एविक्शन से बचाने की कोशिश!
Share:

लेजेंडरी गायक कुमार सानू के बेटे जान बिग बॉस 14 का पार्ट हैं। शो में जान ऐसे एकमात्र कंटेस्टेंट हैं जिनकी सभी से बनती है तथा वे सभी की गुडबुक्स में हैं। सेकंड सप्ताह के नॉमिनेशन में जान का नाम सामने आया था। ऑडियंस की वोटिंग के अनुसार जान, अभिनव शुक्ला तथा शहजाद देओल को सबसे कम वोट्स प्राप्त हुए थे। फिर बिग बॉस ने सीन पलटा, एविक्शन का निर्णय  सीनियर्स तथा फ्रेशर्स पर छोड़ा। आखिर में जो परिणाम निकला उसमें शहजाद का नाम बेघर होने वाले कंटेस्टेंट्स के तौर पर सामने आया।

वही इस बीच बिग बॉस फैनक्लब पर खबरें हैं कि निर्माता ने जानबूझकर जान कुमार सानू को बचाने के लिए एविक्शन का निर्णय घरवालों पर छोड़ा। खबरों के अनुसार, जान को सबसे कम वोट्स प्राप्त हुए थे। शहजाद क्योंकि पंजाब से ताल्लुक रखते हैं इसलिए फैंस ने उन्हें बहुत वोट्स दिए। यदि ऑडियंस की वोटिंग के हिसाब से एलिमिनेशन होता तो जान कुमार सानू शो से बाहर हो सकते थे। चर्चा है कि निर्माता ने जान को सिक्योर करने के लिए पैसा पलटा।

साथ ही जान तथा शहजाद शो के सबसे कमजोर प्लेयर सिद्ध हो रहे हैं। दोनों का ही गेम में कम योगदान देखने को मिला है। जान पर निक्की के बहकावे में गेम खेलने के दोष लगते रहे हैं। वे खुलकर अपना स्टैंड भी नहीं रखते हैं। जान तथा शहजाद में से किसी की भी पर्सनैलिटी शो को कंटेंट नहीं दे रही है। 

'डर्टी केक' कट करने पर निया शर्मा ने कही ये बात

बिग बॉस 14: हिना ने सिद्धार्थ को बताया ये मजेदार अनसुन्ना किस्सा

टास्क में हिना-गौहर-सिद्धार्थ में से हारी ये टीम, 3 कंटेस्टेंट हुए बिग बॉस से बाहर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -