'डर्टी केक' कट करने पर निया शर्मा ने कही ये बात
'डर्टी केक' कट करने पर निया शर्मा ने कही ये बात
Share:

पिछले महीने ही निया शर्मा ने अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। निया शर्मा के जन्मदिन का सेलिब्रेशन बहुत सुर्खियों में रहा था। जिसकी वजह बना था उनका बर्थडे केक। अपने बर्थडे पर डर्टी केक काटकर अभिनेत्री ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। नागिन 4 अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन सेलिब्रेशन के कई वीडियो तथा फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थीं, जिसमें वह अपने मित्रों के साथ धूमधाम से अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट करती दिखाई आई थीं। किन्तु अभिनेत्री के बर्थडे केक के शेप को लेकर हंगामा मच गया था। 

परन्तु अब एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन केक पर मचे हंगामे को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है तथा ट्रोल्स को करारा उत्तर भी दिया है। अभिनेत्री के अनुसार, वह सोशल मीडिया पर होने वाले अनावश्यक बहस तथा फालतू की बातों पर ध्यान नहीं देती हैं। बल्कि, वह हमेशा ही सोशल मीडिया से कुछ ना कुछ सीखने का प्रयास करती हैं। जन्मदिवस केक पर ट्रोल किए जाने पर निया ने कहा- मैं सोशल मीडिया का उपयोग स्वयं को तनावपूर्ण स्थिति से दूर रखने के लिए करती हूं। 

मैं मस्ती के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करना पसंद करती हूं। मैं आधारहीन चर्चा पर लोगों से बहस करना तथा उलझना पसंद नहीं है। मैं इंस्टाग्राम से सीखने का प्रयास करती हूं। वही निया कहती हैं- मैं कई पेजों की पड़ताल करती रहती हूं, जहां से मैं कुछ सीख सकती हूं। चाहे वह मेकअप से जुड़े पेज हो अथवा हेयर स्टाइलिंग पेज। मैं ट्रोलिंग पर ध्यान देकर अपना वक़्त बर्बाद करने की जगह सोशल मीडिया पर इन चीजों पर अपना वक़्त देती हूं। 

बिग बॉस 14: हिना ने सिद्धार्थ को बताया ये मजेदार अनसुन्ना किस्सा

टास्क में हिना-गौहर-सिद्धार्थ में से हारी ये टीम, 3 कंटेस्टेंट हुए बिग बॉस से बाहर!

रुबीना के बिग बॉस ना देखने के दावे पर काम्या पंजाबी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -