BB14 से बाहर आते ही सारा गुरपाल ने खोला अपनी शादी से जुड़ा राज
BB14 से बाहर आते ही सारा गुरपाल ने खोला अपनी शादी से जुड़ा राज
Share:

पंजाब में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली सारा गुरपाल बीते दिनों BB14 का हिस्सा बनी थीं लेकिन अब वह शो से बेघर हो चुकीं हैं। जी हाँ, शो के पहले वीकेंड के वार में ही उन्हें शो से निकाला जा चुका है। वहीँ शो से निकलते ही उन्होंने तुषार कुमार संग हुई शादी के बारे में बात की है। उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा- 'मेरे हिसाब से उन्होंने खु़द कहा है कि हमें अलग हुए लगभग चार से पांच साल हो गए हैं।

वास्तव में यह एक हिंसात्मक रिलेशनशिप था और मुझे लगता है कि प्रत्येक लड़की को मूव ऑन करने का हक है। ऐसी जीच से जो स्वस्थ्य नहीं है। चार साल तक वे कहां रहें? जिस छड़ से 'बिग बॉस' शुरू हुआ, उन्होंने बात करना शुरू कर दिया। वह मेरी जीवन में सबसे कम महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। अगर वे मेरी लिए महत्वपूर्ण होता, तो मेरी लाइफ में होता।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि जैसे ही बिग बॉस 14 में सारा इंटर हुईं थीं वैसे ही तुषार कुमार सामने आए थे। उसके बाद उन्होंने यह दावा किया कि 'उनकी शादी सारा गुरपाल से हो चुकी है।'

उस दौरान एक वेबसाइट से बातचीत में तुषार ने कहा था- '16 अगस्त 2014 को पंजाब के जलंधर में मेरी और सारा की शादी हुई थी। हालांकि, मैरिज सर्टिफिकेट में लड़की का नाम 'रचना देवी' लिखा हुआ है।' केवल यही नहीं बल्कि तुषार ने यह तक दावा किया था कि मैं सिर्फ ये साबित करना चाहता हूं कि सारा ही वो लड़की हैं जिससे मेरी शादी हुई थी और वो दुनिया के सामने झूठ बोल रही हैं। वैसे सारा ने अब इस मुद्दे पर खुलकर सभी को सच बता दिया है।

बस एक इंटरव्यू में पाए सरकारी नौकरी, आज है अंतिम अवसर

किसानों ने देश को खाद्य सुरक्षा दी, लेकिन उन्हें धोखा दिया गया: राहुल गांधी

इस फेस्टिव सीजन पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रही ये शानदार कार, जानें क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -