एजाज के राज ने तोड़ा पवित्रा का दिल, लिखा भावुक पोस्ट
एजाज के राज ने तोड़ा पवित्रा का दिल, लिखा भावुक पोस्ट
Share:

भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस केवल विवादों तथा बनते-बिगड़ते रिश्तों के बारे में नहीं है। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर हर शख्स अपने दिल की बात बोल पाता है। कुछ दिन पूर्व बिग बॉस ने भी सभी कंटेस्टेंट को एक ऐसा अवसर दिया था। इम्यूनिटी स्टोन प्राप्त करने के लिए कंटेस्टेंट को अपना सबसे बड़ा रहस्य बताने को कहा गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_)

उस टास्क में एजाज ने जीत प्राप्त करते हुए इम्यूनिटी स्टोन अपने नाम कर लिया था। किन्तु उस इम्यूनिटी स्टोन से भी अधिक बड़ा था एजाज को वो राज जिसने सभी को इमोशनल कर दिया। एजाज ने बताया था कि बचपन में उनका यौन शोषण किया गया था। उन्होंने ये बात अपने पिता तक को नहीं कही थी। ये जानकर हर कोई चौंक गया था। अब बेघर हो चुकीं पवित्रा पुनिया ने भी एक भावुक पोस्ट लिखा है। एजाज के इस राज ने पवित्रा का दिल तोड़ दिया है। वे एजाज को वास्तविक हीरो बता रही हैं।

पोस्ट में पवित्रा ने लिखा है- सोचा नहीं था कि ये लिख पाउंगी। इतनी हिम्मत जुटा पाउंगी। पर अब मैं लिखना चाहती हूं। ये जानकर मेरा दिल टूट गया कि तुम्हारे साथ क्या-क्या हुआ है। अब मुझे वो मोमेंट याद आ रहा है जब तुम बोला करते थे कि मुझे मत छुओ। किन्तु तुम्हें मुझ पर यकीन था। मैं तुम्हें वो प्यार तथा सपोर्ट दे पाई जो तुम बचपन से खोज रहे थे। तुम बहुत अच्छे शख्स हो। तुम्हारे लिए मेरी इज्जत अब दस गुना बढ़ गई है। बेहद हिम्मत चाहिए ये सब बताने के लिए। इसी पोस्ट के माध्यम से पवित्रा ने एजाज को इस शो का चैम्पियन भी बता दिया है। उनकी नजरों में अब एजाज को ही ये शो जीतना चाहिए।

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने वरीना हुसैन के साथ लगाए ठुमके, वायरल हुआ ये डांस वीडियो

अली गोनी के बाद ये दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बाहर

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सामने आया ये खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -