अली गोनी के बाद ये दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बाहर
अली गोनी के बाद ये दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बाहर
Share:

लोकप्रिय टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ में आने के पश्चात् प्रत्येक कंटेस्टेंट से पंगा लेने वाली कविता कौशिक आज रूबीना दिलैक से पंगा ले लेंगी। किन्तु ये पंगा इतना बड़ा हो जाएगा कि कविता बिग बॉस हाउस से ही बाहर चली जाएंगी। यदि ऐसा होता है तो ये बिग बॉस के घर में प्रथम बार होगा जब कोई मेंबर इस प्रकार घर से बाहर जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो साझा किया है जिसमें कविता कौशिक तथा रूबीना दिलैक के मध्य ज़ोरदार जंग होती नजर आ रही है। वैसे कविता तथा रूबीना के मध्य पहले भी तकरार हो चुकी है, किन्तु आज होने वाली तकरार अलग ही रूप ले लेगी जिसका परिणाम ये होगा कि कविता शो से ही वॉक आउट कर देंगी।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कविता, रूबीना से बोलती हैं, ‘घर से बाहर चलो बताऊंगी तुम्हें’ जिसके पश्चात् रूबीना क्रोध से लाल हो जाती हैं और बोलती हैं कि ‘घर से बाहर क्या देखना मुझसे यहीं बात करो’। पलटकर कविता बोलती हैं, ‘तुम तुम्हारे हस्बैंड की सच्चाई जानती हो’, जिस पर रूबीना बोलती हैं कि ‘हिम्मत है तो बोल’ इसके पश्चात् दोनों के बीच बहस अधिक बढ़ जाती है। वीडियो को अंत में कविता बिग बॉस के मुख्य द्वार से बाहर जाती हुई नज़र आती हैं। वैसे बिग बॉस कविता के अतिरिक्त बिग बॉस से जुड़ी एक और शॉकिंग जानकारी सामने आ रही है। बिग बॉस के बारे में सबसे सटीक जानकारी देने वाले द खबरी के अनुसार, अली गोनी तथा कविता के पश्चात् जैस्मिन भसीन भी घर से बाहर होने वाली हैं। जी हां, खबर के अनुसार जैस्मिन फिनाले से पहले ही एविक्ट हो गई हैं।

ब्लैक ड्रेस में हिना खान ने बिखेरे जलवे, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

जेठालाल ने मारी बाजी, 2020 में सबसे ज्‍यादा सर्च क‍िया गया तारक मेहता...

पुलिस स्टेशन में CCTV का मुद्दा, सुप्रीम कोर्ट ने तमाम राज्य सरकारों से मांगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -