क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने वरीना हुसैन के साथ लगाए ठुमके, वायरल हुआ ये डांस वीडियो
क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने वरीना हुसैन के साथ लगाए ठुमके, वायरल हुआ ये डांस वीडियो
Share:

इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने पिछले दिनों डॉक्टर, यूट्यूबर तथा डांसर धनश्री वर्मा के साथ सगाई की है। दोनों की सगाई बहुत चर्चा में रही हैं। वहीं युजवेंद्र की मंगेतर धनश्री के कई डांस वीडियो मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अपने इन डांस वीडियो से वह प्रशंसकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इसी मध्य धनश्री का एक नया डांस वीडियो इंटरनेट पर बेहतरीन तरीके से वायरल हो रहा है। 

हालांकि उनका ये वीडियो नवीनतम नहीं बल्कि पुराना है। इस वीडियो में वह बॉलीवुड अभिनेत्री वरीना हुसैन के साथ 'मुन्ना बदनाम हुआ' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। प्रशंसक इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। धनश्री वर्मा ने इस वीडियो को अपने यू-ट्यूब चैनल पर साझा किया था। इस वीडियो को अबतक 16 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि धनश्री तथा वरीना हुसैन 'मुन्ना बदनाम हुआ' गाने पर न केवल जबरदस्त डांस कर रही हैं बल्कि उनके शानदार एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं। 

दोनों डांस के साथ खूब मस्ती भी करती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को अब तक करीब 50 हजार बार लाइक भी किया जा चुका है। वहीं इस वीडियो के अंत में आप देख सकते हैं कि धनश्री वर्मा ने इसका बीटीएस वीडियो भी साझा किया है, जिसमें दोनों स्टेप का अभ्यास करते हुए शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि 'मुन्ना बदनाम हुआ' गाने पर स्वयं वरीना हुसैन ने ही सलमान खान के साथ परफॉर्म किया था। 

ब्लैक ड्रेस में हिना खान ने बिखेरे जलवे, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

जेठालाल ने मारी बाजी, 2020 में सबसे ज्‍यादा सर्च क‍िया गया तारक मेहता...

पुलिस स्टेशन में CCTV का मुद्दा, सुप्रीम कोर्ट ने तमाम राज्य सरकारों से मांगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -